आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 सितंबर 2024

डीआरएम मनीष तिवारी ने रेलवे पब्लिक रिलेशन ऑफिसर शिव शंकर झा सहित

 

डीआरएम मनीष तिवारी ने रेलवे पब्लिक रिलेशन ऑफिसर शिव शंकर झा सहित 171 कर्मचारी और अफसरों को किया पुरस्कृत के डी अब्बासी कोटा सितंबर।* मंडल रेल प्रबंधक कोटा की अध्यक्षता में 25 सितम्बर को मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय के सभागृह में हिंदी सप्ताह समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मंडल रेल प्रबंधक श्री मनीष तिवारी ने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि कोटा मंडल राजभाषा के प्रयोग एवं प्रसार में हमेशा से अग्रणी रहा है और गृह मंत्रालय एवं रेलवे बोर्ड द्वारा समय-समय पर जारी दिशा-निर्देशों का अनुपालन करते हुए राजभाषा हिंदी के प्रचार-प्रसार तथा विकास के लिए निरंतर प्रयासरत है।
हिन्दी सप्ताह के समापन समारोह पर डीआरएम श्री मनीष तिवारी ने कुल 171 कर्मियों को पुरस्कृत किया जिसमे हिंदी में सराहनीय कार्य करने वाले 80 कर्मचारियों, स्वरचित काव्यपाठ प्रतियोगिता के 13 कर्मचारियों एवं 78 भाषा ज्ञान/हिन्दी वाक् प्रतियोगिता में विजेता कर्मचारियों को प्रशस्ति-पत्र और नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। डीआरएम ने राजभाषा हिन्दी में श्रेष्ठ योगदान देने के लिए कर्मचारियों को बधाई एवं उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर अपर मुख्य राजभाषा अधिकारी एवं अपर मंडल रेल प्रबंधक श्री आर आर के सिंह तथा राजभाषा अधिकारी (प्रभारी) श्री शशि प्रकाश सिंह मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...