आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 अगस्त 2024

शाइन इंडिया के ज्योति-मित्र को पितृ शोक, 150 km दूर कोटा से आयी टीम ने लिया नैत्रदान

 शाइन इंडिया के ज्योति-मित्र को पितृ शोक, 150 km दूर कोटा से आयी टीम ने लिया नैत्रदान

गुरुवार देर रात,कोटा रोड़, अकलेरा निवासी किराना व्यवसायी राधेश्याम गोयल का हृदयाघात से आकस्मिक निधन हो गया । उनका बेटा सुनील गोयल काफी समय से शाइन इंडिया फाउंडेशन के नैत्रदान अभियान से जुड़ा हुआ है ।

पिता की जैसे ही मृत्यु हुई, उसने तुरंत ही अपनी मां सुलोचना बहन सुनीता, सरिता और भाई अंकुर से पिताजी के नेत्रदान करवाने की सहमति ली, इसके उपरांत शाइन इंडिया के शहर संयोजक मंगलेश जैन को नेत्रदान के लिए कोटा से टीम बुलाने को कहा । मंगलेश की सूचना पर कोटा से 150 किलोमीटर दूर अकलेरा नेत्रदान लेने के लिए टीम रवाना हुई ।

मंगलेश जैन ने बताया कि, शहर में काफी लोग नेत्रदान अभियान में सहयोग कर रहे हैं । परंतु जब घर में दुखद पल आता है,उस समय आगे रहकर अपने देवलोक गामी परिजन का नेत्रदान करवाना एक साहसिक कार्य है,सुनील के द्वारा किया गया यह कार्य शहर समाज एवं करीबी रिश्तेदारों के लिए प्रेरणादायी है । शहर में अभी तक 10 नेत्रदान हो चुके हैं ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...