आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

30 जुलाई 2024

12 घंटो में 2 देवलोकगामियों के नेत्रदान संपन्न

12 घंटो में 2 देवलोकगामियों के नेत्रदान संपन्न

शाइन इंडिया फाउंडेशन के जागरूकता अभियान से शहर में बीते 12 घंटों में 2 देवलोकगामियों के नेत्रदान संपन्न हुए । सोमवार को देर रात आरके पुरम निवासी रोहिताश्व मित्तल की माताजी भगवती मित्तल का हृदयघात से आकस्मिक निधन हुआ । इसके उपरांत पारिवारिक मित्र कल्पना मित्तल की प्रेरणा से ,बहु सरोज और दीपा मित्तल (जेसीआई सुरभि सदस्य) ने देर रात 11:00 बजे, फाउंडेशन के सहयोग से भगवती का नेत्रदान संपन्न करवाया । नेत्रदान के पुनीत कार्य में बेटे रोहिताश्व, सुशील, सतीश, पोते गोपाल, गोविंद, केशव, वल्लभ व कन्हैया की भी सहमति रही ।
इसी क्रम में संस्था के ज्योति मित्र व नर्सिंगकर्मी बुद्धि प्रकाश दाधीच के बड़े भाई राजेश दाधीच का हृदयघात से निधन हुआ । कम उम्र में अचानक दुखद घटना से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया । शाइन इंडिया के डॉ कुलवंत गौड़ ने बुद्धि प्रकाश को जैसे ही भाई राजेश के नेत्रदान के लिए कहा, उन्होंने सुनते ही पिता विष्णु दत्त,माँ भँवरी बाई,भाभी उषा,बेटे लक्ष्य से नैत्रदान करवाने की सहमति प्राप्त ले ली । सहमति मिलने के उपरांत किशोरपुरा मुक्ति धाम में 200 से अधिक करीबी रिश्तेदारों और मित्रों के बीच में नेत्रदान की प्रक्रिया संपन्न हुई

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...