आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 जून 2024

"जो फ़िदा होते हैं पीछे मुड़कर नहीं देखते।" का समझे🙄

 

एक महिला बाज़ार से गुज़र रही थी,उसे लगा कि एक आदमी उसका पीछा कर रहा है,महिला ने रुककर पूछा,"तुम्हें क्या परेशानी है?"😊
आदमी ने कहा,"आप बहुत सुंदर हैं, मैं आप पर "फ़िदा" हो गया हूं।"❤️
महिला ने कहा "मैं तो कुछ भी नहीं हूं, मेरे पीछे मेरी बहन आ रही है,वह मुझसे भी ज़्यादा खूबसूरत है" ....उस मर्द ने ज्यों ही पीछे मुड़ कर देखा,महिला ने एक ज़ोररदार थप्पड़ रसीद करते हुए एक तारीखी जुमला कहा.....! 🥀
"जो फ़िदा होते हैं पीछे मुड़कर नहीं देखते।"
का समझे🙄

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...