आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 अप्रैल 2024

अमावस के काले अंधेरे में,चार दृष्टीबाधित को रौशनी लाने का हुआ प्रयास

 अमावस के काले अंधेरे में,चार दृष्टीबाधित को रौशनी लाने का हुआ प्रयास 

2. अमावस के काले अंधेरे में,देर रात फिर संपन्न हुए दो नेत्रदान

3. दानपर्व सोमवती अमावस पर संपन्न हुए दो नेत्रदान


बीते दो दिनों से संस्था शाइन इंडिया फाउंडेशन के माध्यम से देर रात में दिवंगत देवलोकगामियों के नेत्रदान का कार्य संपन्न किया जा रहा है । 


बीती रात देवाशीष सिटी बोरखेड़ा निवासी श्रेयांश और सिद्धार्थ के पिता कैलाश चंद जैन का आकस्मिक निधन हुआ । दोनों भाइयों और बहन श्रद्धा माताजी विजय जैन की सहमति से नेत्रदान के लिए ज्योति मित्र सुरेश जैन को संपर्क किया गया । सभी की सहमति पर शाइन इंडिया फाउंडेशन के सहयोग से नेत्रदान का कार्य संपन्न हुआ । 


इसी क्रम में थोड़ी देर बाद ही विज्ञान नगर निवासी सुचिता सचिन,पुनीत अग्रवाल की माताजी स्नेहा प्रभा अग्रवाल का हृदय घाट से आकस्मिक निधन हुआ उनके दोनों भाई कुलदीप राज और इंद्रराज ने परिवार के सभी सदस्यों से सहमति कर देर रात 1:00 बजे अपनी बहन स्नेह प्रभा का नेत्रदान का कार्य संपन्न करवाया ।


ज्ञात हो कि एक दिन पहले शनिवार रात को भी संस्था के सहयोग से देर रात 2:00 बजे महावीर नगर विस्तार योजना निवासी कन्हैयालाल माधवानी का और घटोत्कच सर्किल के पास,रजत सिटी निवासी सत्य-प्रकाश शारदा का नेत्रदान संपन्न हुआ था ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...