आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 अगस्त 2023

शाइन इंडिया की सहयोग से संपन्न हुए दो नैत्रदान

 

शाइन इंडिया की सहयोग से संपन्न हुए दो नैत्रदान 

बुधवार देर रात और गुरुवार को सुबह शहर में दो पुण्य आत्माओं के आकस्मिक निधन के उपरांत शोकाकुल परिवार के सदस्यों की सहमति के उपरांत नेत्रदान का कार्य शाइन इंडिया फाउंडेशन संस्था के सहयोग से संपन्न हुआ। 

बुधवार देर रात,शुभ अटलांटिस अपार्टमेंट,स्वामी विवेकानंद नगर स्थित निवासी वैभव मित्तल के पिता श्री अशोक कुमार मित्तल का आकस्मिक निधन हुआ,जिसके उपरांत अशोक के भाई मनोज और नरेश ने अपनी भाभी बृजबाला  से भाई अशोक के नेत्रदान करवाने की सहमति प्राप्त की, बृजबाला की सहमति प्राप्त होने के उपरांत, संस्था सदस्यों ने देर रात अशोक जी के पार्थिव शव से नेत्रदान प्राप्त किये ।

इसी क्रम में गुरुवार सुबह,कबीर पारख संस्थान से जुड़ी हुई महावीर नगर तृतीय निवासी, श्रीमती सावित्री देवी वर्मा का आकस्मिक निधन हुआ, कबीर पारख संस्थान के गुरु जी प्रभाकर ने सावित्री जी के पति मोतीलाल से नैत्रदान करवाने की सहमति लेने के उपरांत सावित्री के निवास स्थान पर नेत्रदान की प्रक्रिया संपन्न हुई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...