आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 मार्च 2023

दी एस एस आई एसोसिएशन का रंगोत्सव होली मिलन समारोह संपन्न

 

दी एस एस आई एसोसिएशन का रंगोत्सव होली मिलन समारोह संपन्न
वर्ष 2022-23 में एसो ० द्रारा बेहतरीन सेवाएं देने के लिए सम्मानित किया गया ।
कोटा के ओधोगिक विकास को ओर गति देने के संयुक्त प्रयास होंगे -
कोटा I दी एस एस आई एसोसिएशन का रंग उत्सव होली मिलन समारोह का आयोजन जवाहर नगर स्थित एलेन की सत्यार्थ बिल्डिंग पर किया गया है ।
दी एस एस आई एसोसिएशन के अध्यक्ष राजकुमार जैन एवं सचिव अनिश बिरला ने बताया कि इस अवसर पर एसोसिएशन के संस्थापक अध्यक्ष गोविंद राम मित्तल कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष देवेंद्र कुमार जैन अनिल मूंदड़ा आर एस चौधरी जम्बु कुमार जैन विपिन सूद प्रेम भाटिया पवन लालपुरिया दामोदर मारू अचल पोद्दार राजेश गुप्ता निर्वाचित अध्यक्ष अमित सिंघल एलन कैरियर इंस्टिट्यूट के निदेशक राजेश माहेश्वरी गोविंद माहेश्वरी का वर्ष 2022 -23 मै विभिन्न क्षेत्रों में बेहतरीन सेवाएं देने के लिए एसोसिएशन की ओर से सम्मानित किया गया । इस समारोह में एलन कैरियर के निदेशक एंव भजन गायक गोविंद माहेश्वरी द्वारा भव्य गीतों भजनों का आनंद समारोह में सभी सदस्यों एवं उनके परिवारों उठाया साथ ही इस अवसर पर भव्य फूलों की होली का भी आयोजन किया गया ।
समारोह को संबोधित करते हुए दी एस एस आई एसोसियेसन के संस्थापक अध्यक्ष गोविंद राम मित्तल ने वर्ष 2022-23 के कार्यकाल में एसोसिएशन के अध्यक्ष राजकुमार जैन एवं सचिव अनीश बिरला की टीम द्वारा जो वर्षभर गतिविधियां को बखूबी से संचालित किया गया उस पर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी ।
इस अवसर पर कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव एवं एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अशोक माहेश्वरी ने कहा कि कोटा का व्यापार उद्योग जगत औद्योगिक विकास को नई गति देने के लिए नए वर्ष से कार्यक्रम आयोजित करेगा जिससे कोटा पर्यटन शैक्षणिक नगरी के साथ-साथ यहा व्यापारिक औद्योगिक क्षेत्र में भी विकास हो जिससे यहा के औद्योगिक विकास के नई दिशा मिल सकेगी और यहा का रोजगार भी बढ़ेगा ।
इस अवसर पर एसोसिएशन के सभी सदस्यों ने भव्य भजन संध्या एवं फूलों की होली का आनंद लिया

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...