आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

30 नवंबर 2020

शादी की परमिशन लो तो 100 मेहमानों तक की मिलती है.... और यदि धरना प्रदर्शन की परमिशन लो तो अनलिमिटेड लोग आ सकते हैं.

 

शादी की परमिशन लो तो 100 मेहमानों तक की मिलती है.... और यदि धरना प्रदर्शन की परमिशन लो तो अनलिमिटेड लोग आ सकते हैं. ...तो शादी वालों से यह अपील करता हूँ कि वो परमिशन आवेदन कुछ इस तरह से प्रकट कर लिखे..
प्रति
तहसीलदार /थानदार साहब
विषय :- दुल्हन लाने के लिए धरना प्रदर्शन करने की अनुमति बाबत्
नम्र निवेदन है कि मेरी सगाई हुए तीन माह बित चुके हैं और मेरे होने वाले ससुर मेरी होने वाली पत्नी को दिनांक 30/11/2020 को मुझे मिलने की बोल रहे थे लेकिन आज तीन दिन पहले ही मना कर दिया है ऐसी परिस्थिति में मुझे उसके लिए धरना प्रदर्शन करना है और उसके लिए मैंने कान्हा मांगलिक रिसोर्ट स्थान तय किया है वहां मैं और मेरे घर वाले तथा कुछ सगे संबंधी यार दोस्त भी प्रदर्शन में मेरा साथ देंगें . अतः आप मुझे दिनांक 30/11/2020 को धरना प्रदर्शन करने की अनुमति प्रदान करें.....😆😆
आपका हितैषी कानून मानने वाला
.....

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...