हमें चाहने वाले मित्र

08 अक्तूबर 2020

प्रदेश के सभी पत्रकार साथियो को सूचित किया जाता है कि जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन आॅफ राजस्थान (जार) के विधिवत निर्वाचित वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष श्री हरि बल्लभ मेघवाल व महासचिव श्री अतुल अरोडा है

 

प्रदेश के सभी पत्रकार साथियो को सूचित किया जाता है कि जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन आॅफ राजस्थान (जार) के विधिवत निर्वाचित वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष श्री हरि बल्लभ मेघवाल व महासचिव श्री अतुल अरोडा है जिनका कार्यकाल दिसम्बर 2020 तक शेष है । प्रदेश की सभी जिला ईकाईयां विधिवत कार्यरत है । जिसकी जानकारी आप कार्यालय से प्राप्त कर सकते है ।
हाल ही में कुछ अराजक व्यक्तियों ने अनाधिकृृत रूप से जार का चुनाव करवाया जाना बताकर अपने आपको स्वयंभू अध्यक्ष व महासचिव व कार्यकारिणी घोषित कर पत्रकार जगत व आमजन को गुमराह किया है साथ ही जार के नाम का भी अनाधिकृत प्रयोग कर रहे है । हमारी जांच में सामने आया है कि कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों के व्यक्तियों का नाम भी इन कृत्यों में शामिल है । श्री राकेश शर्मा व श्री संजय सैनी सहित इनकी तथाकथित कार्यकारिणी अवैध है ।
आप सभी पत्रकार साथी यह भलीभांति जानते है कि जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन आॅफ राजस्थान (जार) का पंजिकृत कार्यालय 13 गवर्नमेन्ट हाॅस्टल एमआई रोड जयपुर से संचालित है जहां इस प्रकार का एैसा कोई कथित निर्वाचन नहीं हुआ है । यह सभी भ्रांतियां संगठन की एकता को तोडने व पद लालसा के लिए विभिन्न सोशल मिडिया व उपरोक्त व्यक्तियों से मिले हुए कुछ समाचार पत्रों द्वारा प्रकाशित की जा रही है ।
जार का उपरोक्त पते के अलावा अन्यत्र कोई प्रदेश कार्यालय नहीं है और ना पत्राचार का अन्य कोई पता है । यदि फिर भी कोई एैसा दावा करता है तो वह पूर्णतया अवैध है । जार सम्बन्धित कोई भी जानकारी प्रकाशित करने से पहले *जार केे पंजिकृत कार्यालय 13 गवर्नमेन्ट हाॅस्टल एमआई रोड जयपुर या जार के प्रदेश अध्यक्ष हरि बल्लभ मेघवाल से उनके दूरभाष नम्बर *9829037056 पर सम्पर्क कर पूर्ण जानकारी प्राप्त करें ।*
अतः आप सभी से पुनः अनुरोध है कि जार के नाम की कोई अनाधिकृत समाचार बिना हमारे अधिकृत वर्जन के प्रकाशित ना करें क्योंकि जिन्होंने यह अवैध समाचार प्रकाशित किये है व करेगें तो हम उनके खिलाफ वैघानिक कार्यवाही अमल में लायेगें ।


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...