हमें चाहने वाले मित्र

02 जुलाई 2020

विरोध प्रदर्शन

कोटा, 2 जुलाई। राजस्थान यूथ कांग्रेस की ओर से पेट्रोल-डीजल की बढ़ी हुई कीमतों के विरोध में 3 जुलाई को सुबह 11 बजे गुमानपुरा स्थित कांग्रेस कार्यालय के बाहर से रैली के रूप में रवाना होकर केंद्र सरकार के विरूद्व जमकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।
यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विजय सिंह राजू व राजस्थान यूथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव यश मालवीय ने बताया कि यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता 3 जुलाई को सुबह 11 बजे गुमानपुरा स्थित कांग्रेस कार्यालय के बाहर एकत्रित होंगे, यहां से कार्यकर्ता ऊंटगाड़ी, बैलगाड़ी और गधा गाड़ी के साथ रैली के रूप में रवाना होंगे। इस रैली को शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रविंद्र त्यागी व राजस्थान यूथ कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष एवं लाडनू से विधायक मुकेश भाकर कांग्रेस कार्यालय से रवाना करेंगे। इस प्रदर्शन में कोटा शहर के तीनों विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता भाग लेंगे। वहीं कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारीगण भी शामिल होंगे।
राजस्थान यूथ कांग्रेस के सचिव यश मालवीय ने कार्यकर्ताओं से सोशल डिस्टेसिंग की पालना सुनिश्चित करने की अपील की है। मालवीय ने बताया कि कोराना महामारी को लेकर यूथ कांग्रेस द्वारा सोशल डिस्टेसिंग की पालना सुनिश्चित रूप से की जाएगी। इसके अलावा सभी कार्यकर्ताओं से मास्क लगाकर आने की अपील भी की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...