आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 अप्रैल 2020

अभी नये राशन कार्ड चालू नही हो रहे है।ना ही लॉकडाउन की अवधि तक होंगे।कृपया किसी भी प्रकार की अफवाह में नही आये।


सरकार द्वारा उन लोगो को चिन्हित किया जा रहा है।जैसे कि दिहाड़ी मजदूर,टाबरी में रहने वाले,अवैध रूप से खाली मकानों में रहने वाले लोग,या फिर जिनके पास अभी वर्तमान समय पर खाने की प्रॉब्लम आ रही है।ऐसे लोगो एक बार मात्र सरकार द्वारा राशन का एक किट दिया जाएगा।जिसमे 5 किलो आटा, आधा किलो दाल,आधा किलो तेल होगा।वो भी मात्र एक बार ही दिया जाएगा।जिसके पास राशन कार्ड नही है उनके लिए भी ये सुविधा है।
हमारा आपसे हाथ जोड़कर निवेदन है कि किसी भी प्रकार की अफवाह में नही आये न लोगो को आने दे।अपने घर पर ही रहे और सुरक्षित रहे।
अगर आपके आसपास ऐसे लोग है जो इस श्रेणी में आ रहे हो उनकी लिस्ट बनाकर या तो आप हमें दे सकते या निगम के सेक्टर आफिस में दे आये।इसके अलावा भी हमारे कार्यकर्ता ऐसे लोगो की लिस्ट बना रहे है।फिर भी अगर कोई छूट जाता है तो आप निगम के सैक्टर आफिस में संपर्क कर सकते है।।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...