आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 अक्तूबर 2019

मेरे भाई ,मेरे हमदर्द ,मेरे बचपन के साथी ,एडवोकेट आबिद हुसैन अब्बासी

मेरे भाई ,मेरे हमदर्द ,मेरे बचपन के साथी ,एडवोकेट आबिद हुसैन अब्बासी कोटा जिला बाल कल्याण समिति में सदस्य नियुक्त हुए है ,उन्हें सभी नवनियुक्त समिति सदस्यों पदाधिकारियों के साध दिली मुबारकबाद ,बधाई ,,, किशोर न्याय बालकों की देखरेख और संरक्षण अधिनियम के आदर्श नियम के प्रावधानों के तहत राजस्थान सरकार ने एडवोकेट आबिद हुसैन अब्बासी को सदस्य नियुक्त किया है ,, राज्यपाल महोदय के आदेशानुसार आदेश में बालकल्याण समिति कोटा में श्रीमती कनीज़ फातिमा अध्यक्ष ,मधुबाला शर्मा महिला सदस्य ,अरुण भार्गव ,आबिद हुसैन अब्बासी ,,विमल चंद जैन को सदस्य नियुक्त किया है ,,इस अधिसूचना के बाद बालकल्याण समिति कोटा ज़िले के सभी थाना क्षेत्रों में आने वाले कोचिंग संस्थान ,,व्यापारिक प्रतिष्ठान ,स्कूल ,,,सहित सभी क्षेत्रों में कार्य कर रहे ,अधिनियम के प्रावधान के तहत नाबालिग बच्चों पर होने वाले हिंसा ,अत्याचार ,बाल मज़दूरी ,ज़ोर ज़बरदस्ती ,के मामले में निगरानी रखेंगे आवश्यकता पढ़ने पर ऐसा अपराध करने वालों के खिलाफ संबंधित थाने में मुक़दमा दर्ज करवाकर उन्हें दंडित करवाने की कार्यवाही भी करेंगे ,,,,एडवोकेट आबिद हुसैन अब्बासी पूर्व में अपर लोक अभियोजक भी रहे है ,वोह ह्यूमन रिलीफ सोसायटी के अध्यक्ष सहित कई समाजसेवी संस्थानों से जुड़कर मानवाधिकार संरक्षण ,खासकर बाल अधिकार संरक्षण क्षेत्र में कार्यकर्त है ,,सभी नवनियुक्त सदस्यों ,,पदाधिकारियों को बधाई ,मुबारकबाद ,,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...