हमें चाहने वाले मित्र

02 सितंबर 2016

रिलायंस के ऐड में मोदी: केजरी बोले- मॉडलिंग करते रहें, 2019 में जनता सिखाएगी सबक



Reliance, Kejriwal to Modi, Chief Minister Arvind Kejriwal, Prime Minister Narendra Modi, Mr Reliance, modelling for Reliance
केजरीवाल ने कहा कि मोदी खुलेआम रिलायंस की जियो सर्विस को एंडोर्स कर रहे हैं। हालांकि दिल्ली के सीएम ने ये भी कहा कि मोदी को रिलायंस के लिए मॉडलिंग करते रहना चाहिए।
नई दिल्ली. रिलायंस जियो के एक ऐड में नजर आने पर अरविंद केजरीवाल ने नरेंद्र मोदी पर कमेंट किया है। केजरीवाल ने शुक्रवार को कुछ टवीट्स किए। एक ट्वीट में उन्होंने मोदी को मिस्टर रिलायंस कहा है। केजरीवाल ने एक और ट्वीट में कहा- ''मोदी जी। आप रिलायंस के ऐड में मॉडलिंग करते रहना। देश की सारी लेबर मिलकर आपको 2019 में सबक सिखाएगी।'' और क्या कहा केजरीवाल ने....
- बता दें कि गुरुवार को रिलायंस इंडस्ट्रीज के चीफ मुकेश अंबानी ने 4जी सर्विस लाॅन्च होने का एलान किया था। कंज्यूमर्स को यह सर्विस 5 सितंबर से मिलेगी।
- इसकी शुरुआत के मौके पर रिलायंस ने कई अखबारों में ऐड दिए। इस ऐड में मोदी का फोटो प्रमुखता से नजर आ रहा है।
- केजरीवाल ने कहा कि मोदी खुलेआम रिलायंस की जियो सर्विस को एंडोर्स कर रहे हैं।
- दिल्ली के सीएम ने कहा कि मोदी को रिलायंस के लिए मॉडलिंग करते रहना चाहिए।
अंबानी ने किया था डिजिटल इंडिया का जिक्र
- दरअसल, गुरुवार को रिलायंस की एजीएम के बाद मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि जियो सर्विस मोदी के डिजिटल इंडिया कैंपेन को डेडिकेट की गई है।
- मुकेश अंबानी ने कहा था- जियो प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया के सपने को साकार करेगा।
अंबानी की जेब में मोदी
- केजरीवाल ने कहा- अब इससे ज्यादा और क्या पूफ चाहिए कि मोदी अंबानी की जेब में हैं।
- केजरीवाल ने मोदी को मिस्टर रिलायंस भी कहा है। बता दें कि रिलायंस ने अपनी 4जी सर्विस को मोदी सरकार के डिजिटल इंडिया प्रोग्राम को डेडिकेट किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...