हमें चाहने वाले मित्र

27 मार्च 2016

अजान शुरू होते ही मोदी ने रोकी स्पीच, बोले- नहीं हो किसी की पूजा में तकलीफ



असम में इलेक्शन कैंपेने के दौरान रैली को एड्रेस करते मोदी।
असम में इलेक्शन कैंपेने के दौरान रैली को एड्रेस करते मोदी।
नई दिल्ली. मोदी ने रविवार को असम और वेस्ट बंगाल में इलेक्शन रैली को एड्रेस किया। पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में एक रैली के दौरान जैसे ही अजान शुरू हुई मोदी ने अपनी स्पीच रोक दी। बाद में स्पीच शुरू करते हुए वो बोले- हमारे कारण किसी की भी पूजा या प्रार्थना में तकलीफ नहीं होनी चाहिए। इसलिए मैंने कुछ पल का विराम ले लिया। माल्या का नाम लिए बिना बोले मोदी- बैंक का पैसा लेकर भागने वाले नहीं बचेंगे...
- चुनाव प्रचार के दूसरे दिन उन्होंने 9000 हजार करोड़ रुपए के कर्जदार विजय माल्या का नाम लिए बिना कांग्रेस पर निशाना साधा।
- कहा- ''कांग्रेस ने बैंकों को अमीरों के लिए खोल दिया और इन अमीरों ने बैंकों के पैसे दबा लिए। अभी मैंने अभी कुछ स्क्रू टाइट किया है तो उनको पसीना छूट रहा है। जो भागे जा रहे हैं उन्हें जेल की सलाखें दिख रही हैं। कोई बचने वाला नहीं है। बैंको से जिन्होंने पैसा लूटा है वो पैसा बैंकों का नहीं हिंदुस्तान के गरीबों का पैसा है और मैं एक-एक पैसा वापस लेकर आऊंगा।''
गोगोई ने कहा था मोदी को मोतियाबिंद है, पीएम ने दिया जवाब
- मोदी ने सीएम तरुण गोगोई के शनिवार को दिए गए बयान का भी जवाब दिया।
- उन्होंने कहा,'' कल गोगोई जी ने बोला कि मोदी को विकास नहीं दिखता उनकी आंखों में मोतियाबिंद है। उन्होंने लोगों से पूछा आप को विकास दिखता है तो गोगोई जी को बताइए नहीं तो आप के सीएम कह देगें कि यहां की जनता को भी मोतियाबिंद है।''
रैली में मोदी ने और क्या कहा?
- मोदी ने कहा- असम में कांग्रेस के 15 साल के कुशासन को उखाड़ फेंकने के लिए परिवर्तन की लहर चल रही है।
- सीएम तरुण गोगोई से जवाब मांगते हुए मोदी ने कहा आपके पास सत्ता थी, सारा खजाना आपके पास था, जरा हिसाब तो दो असम के लिए आपने क्या किया?
- गोगोई साहब ने कहा कि उनकी लड़ाई मेरे खिलाफ है। मैं कहता हूं हम लोकतंत्र में हैं। अगर हमें लड़ना है तो गरीबी और करप्शन के खिलाफ लड़ना होगा।
- सेंट्रल गवर्मेंट ने असम सरकार को गरीबों के लिए मकान बनाने को पैसे दिए। लेकिन उसमें से केवल एक तिहाई पैसा ही इस्तेमाल हुआ।
- पीएम ने रंगपाड़ा के लोगों से कहा जो प्यार और स्नेह आपने मुझे दिया है, वह मैं आपको विकास करके ब्याज समेत वापस लौटाऊंगा।
- मोदी ने कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार होना ही यहां की सभी समस्याओं की वजह है।
- मोदी ने शनिवार को असम में असेंबली इलेक्शन के लिए कैंपेन शुरू किया है। शनिवार को तिनसुखिया में रैली की थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...