हमें चाहने वाले मित्र

31 दिसंबर 2015

इन्फोसिस रेप केस: आरोपी की पत्नी बोली- सबूत के लिए वीडियो बना रहा था मेरा पति


इन्फोसिस रेप केस: आरोपी की पत्नी बोली- सबूत के लिए वीडियो बना रहा था मेरा पति
पुणे (महाराष्ट्र). इन्फोसिस कैम्पस में महिला कैशियर से रेप केस में अरेस्ट एक आरोपी की पत्नी ने कहा है उसका पति तो सीनियर्स को इन्फॉर्म करने के लिए घटना का वीडियो बना रहा था। गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों के नाम प्रकाश महादिक और पारितोष बाघ हैं।
मेरा पति तो महिलाओं की बहुत इज्जत करता है....
- प्रकाश पर रेप का वीडियो बनाने का आरोप है। उसकी पत्नी ने कहा कि प्रकाश महिलाओं की बहुत इज्जत करता है और वह वीडियो के जरिए सीनियर्स को यह बताना चाहता था कि आखिर कैम्पस में क्या-क्या होता है।
- एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में प्रकाश की पत्नी ने कहा- मेरे पति ने टॉयलेट में महिला और पारितोष को आपत्तिजनक हालत में देखा था। इसके बाद उसने सबूत के तौर पर वीडियो बनाया। वह सीनियर्स को कुछ बताता इसके पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
- प्रकाश की पत्नी ने कहा, “ मेरा पति बेगुनाह है। पिछले हफ्ते हमारे घर के पास कुछ लड़के एक महिला से बद्तमीजी कर रहे थे और प्रकाश उनको रोकने के लिए उनसे उलझ गया था। हालांकि, अगर उसने गलती की हो तो उसे सजा जरूर मिलनी चाहिए।”

भाई ने भी किया बचाव...
प्रकाश के भाई महेन्द्र ने कहा, “मेरा भाई तो शराब तक नहीं पीता। वो शरीफ आदमी है। मेरा भाई वहां छह साल से काम कर रहा है और कंपनी उसे अच्छे काम के लिए अवॉर्ड भी दे चुकी है।” महेंद्र ने कहा कि उसके भाई को इस मामले में ब्लैकमेल किया जा रहा है।
पुलिस ने क्या कहा?
पुलिस अभी इस मामले में मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। एक अफसर के मुताबिक, सीसीटीवी कैमरा और बाकी टेक्निकल डेटा के बेस पर यह साफ हो जाता है कि प्रकाश घटनास्थल पर मौजूद था।
क्या है मामला
पुणे के इन्फोसिस कैम्पस की कैंटीन के वॉशरूम में पिछले रविवार को एक महिला से रेप का मामला सामने आया था। एक आरोपी ने रेप किया जबकि दूसरे ने इसका वीडियो बना रहा था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...