हमें चाहने वाले मित्र

14 सितंबर 2015

प्रिंसिपल ने बताया- अटलजी नहीं रहे, टीचर ने स्कूल में की श्रद्धांजलि सभा, छुट्टी dainikbhaskar.com Sep 14, 2015, 17:06 PM IST Print Decrease Font Increase Font Email Google Plus Twitter Facebook COMMENTS 1 प्रिंसिपल ने बताया- अटलजी नहीं रहे, टीचर ने स्कूल में की श्रद्धांजलि सभा, छुट्टी नई दिल्ली. ओडिशा के बालासोर में एक स्कूल के प्रिंसिपल कमलकांत दास ने फोन कर अपने टीचर को बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी नहीं रहे। इसलिए स्कूल को बंद कर स्टूडेंट्स को एक दिन की छुट्टी दे दी जाए। प्रिंसिपल के फोन के बाद स्कूल में छुट्टी तो कर ही दी गई, इससे पहले श्रद्धांजलि सभा भी हुई। ऐसा शुक्रवार को ओपाडा ब्लॉक में बुढाकुंटा अपग्रेडेट प्राइमरी स्कूल में हुआ। कलेक्‍टर ने तीन दिन में मामले की जांच कर रिपोर्ट देने के लिए कहा है। प्रिंसिपल ने क्यों किया फोन? प्रिंसिपल ने कहा कि उन्हें एक दूसरे स्कूल में टीचर ट्रेनिंग प्रोग्राम के दौरान जानकारी मिली। वहां दूसरे सहयोगी टीचर्स से ने बताया कि वाजपेयी जी की मौत हो गई है। प्रिंसिपल ने कहा कि इससे वे काफी दुखी हुए और फोन कर स्कूल में छुट्टी देने के लिए कह दिया। झारखंड की शिक्षा मंत्री ने कलाम को दे दी थी श्रद्धांजलि इसी तरह का एक मामला पिछले दिनों झारखंड में भी सामने आया था। वहां राज्य की शिक्षा मंत्री नीरा यादव ने पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम की तस्‍वीर पर माला चढ़ा कर उन्‍हें श्रद्धांजिल दे दी थी। इसके कुछ दिन बाद ही पूर्व राष्ट्रपति का निधन हो गया था।


प्रिंसिपल ने बताया- अटलजी नहीं रहे, टीचर ने स्कूल में की श्रद्धांजलि सभा, छुट्टी
 
नई दिल्ली. ओडिशा के बालासोर में एक स्कूल के प्रिंसिपल कमलकांत दास ने फोन कर अपने टीचर को बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी नहीं रहे। इसलिए स्कूल को बंद कर स्टूडेंट्स को एक दिन की छुट्टी दे दी जाए। प्रिंसिपल के फोन के बाद स्कूल में छुट्टी तो कर ही दी गई, इससे पहले श्रद्धांजलि सभा भी हुई। ऐसा शुक्रवार को ओपाडा ब्लॉक में बुढाकुंटा अपग्रेडेट प्राइमरी स्कूल में हुआ। कलेक्‍टर ने तीन दिन में मामले की जांच कर रिपोर्ट देने के लिए कहा है।
प्रिंसिपल ने क्यों किया फोन?
प्रिंसिपल ने कहा कि उन्हें एक दूसरे स्कूल में टीचर ट्रेनिंग प्रोग्राम के दौरान जानकारी मिली। वहां दूसरे सहयोगी टीचर्स से ने बताया कि वाजपेयी जी की मौत हो गई है। प्रिंसिपल ने कहा कि इससे वे काफी दुखी हुए और फोन कर स्कूल में छुट्टी देने के लिए कह दिया।
झारखंड की शिक्षा मंत्री ने कलाम को दे दी थी श्रद्धांजलि
इसी तरह का एक मामला पिछले दिनों झारखंड में भी सामने आया था। वहां राज्य की शिक्षा मंत्री नीरा यादव ने पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम की तस्‍वीर पर माला चढ़ा कर उन्‍हें श्रद्धांजिल दे दी थी। इसके कुछ दिन बाद ही पूर्व राष्ट्रपति का निधन हो गया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...