आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 सितंबर 2015

मेरी एक बात समझ में नहीं आती

मेरी एक बात समझ में नहीं आती ,,आपकी समझ में आये तो बताइये ज़रूर ,,यह मांस का विरोध करने वाले लोग क्या शराब को पसंद करते है जो कभी भी शराब को बंद करने की बात नहीं करते ,,,,,,अब तक सियासी ,या फिर मज़हबी सियासी वातावरण बनाने वाले लोग मांस का तो विरोध करते है लेकिन शराब का कोई विरोध करने वाला नहीं मिला ,,क्या मांस का विरोध करने वालो को शराब से नफरत नहीं ,,क्या शराब को वोह देश में पसंद करते है ,,,कई सवालात है जिनका जवाब नहीं ,,,,,,,,,,अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...