हमें चाहने वाले मित्र

20 सितंबर 2015

स्मृति ने साधा राहुल पर निशाना, कहा- मुझे न बोलने की वॉर्निंग दे रही है कांग्रेस

अमेठी में एक महिला को पौधा देतीं स्मृति ईरानी।
अमेठी में एक महिला को पौधा देतीं स्मृति ईरानी।
अमेठी. HRD मिनिस्टर स्मृति ईरानी ने रविवार को अमेठी में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। एक महीने में दूसरी बार अमेठी पहुंचीं ईरानी ने कहा, "राहुल गांधी के खिलाफ बोलने पर कांग्रेस कमिटी ने शनिवार को मुझे एक नोटिस भेजा। इसमें वॉर्निंग दी गई है कि मैं गांधी परिवार के खिलाफ बोलना बंद कर दूं, वर्ना कानूनी कार्रवाई करके मुझे सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।”
नोटिस का देंगे जवाब
ईरानी ने कहा, "अमेठी के लोगों ने मुझे दीदी कहा है। इसलिए मैं आपके लिए लड़ती रहूंगी। कांग्रेस की नोटिस का वाजिब जवाब दिया जाएगा।"
क्या है कांग्रेस का रिएक्शन?
ईरानी के बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा, "झूठ बोलने का अधिकार सभी को है, लेकिन झूठे आरोप लगाने का अधिकार किसी के पास नहीं है। किसी जमीन मामले में कोर्ट फैसले लेती है और उस जमीन को कोई फैक्ट्री खरीद लेती है। ऐसे झूठे आरोप लगाना एक तरह से कानून के दायरे में आता है। स्मृति ईरानी ने अपने पिछले अमेठी दौरे पर ऐसे ही झूठे आरोप गांधी परिवार पर लगाए थे, जो कानून के दायरे में आता है। इसलिए उन्हें लीगल नोटिस जारी किया गया है।”
शिक्षामित्रों ने किया स्मृति का घेराव
ईरानी को अमेठी में शिक्षामित्रों ने घेर लिया और उनके अपनी मांगें रखीं। उन्होंने शिक्षामित्रों को भरोसा दिलाते हुए कहा, "मेरी अखिलेश यादव से बात हुई है। मैंने शिक्षामित्रों से जुड़ी सारी फाइलें मंगवाई हैं। इन्हें देखने के बाद केंद्र सरकार इस पर विचार करेगी। शिक्षामित्र परेशान न हों, सरकार उनकी मदद करेगी।" बासमती क्षेत्र में लोगों ने रेलवे अंडर पास बनाने की मांग की तो ईरानी ने रेल मंत्री से बात करने का भरोसा दिलाया। बता दें, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पिछले महीने 23 अगस्त को भी अमेठी आईं थीं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...