हमें चाहने वाले मित्र

06 सितंबर 2015

पिता पर आरोप: घर की सुख-शांति के लिए दी नौ साल की बेटी की बलि, हुआ अरेस्ट

कानपुर: यूपी के कानपुर देहात में एक पिता द्वारा अपनी नौ साल की बेटी की बलि देने का मामला सामने आया है। पत्नी का आरोप है कि किसी दोस्त ने घर की सुख-शांति के लिए ऐसा करने की सलाह दी। इसके बाद उसके पति ने हथौड़ी और हैंडपंप के हत्‍थे से बेटी को पीट-पीट कर मार डाला। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
क्या है मामला
जानकारी के मुताबिक, सिकंदरा थाना क्षेत्र के जमौर गांव में रहने वाले गिरजेश (38) के परिवार में पत्नी सुनीता के अलावा दो बेटे अमित (15), अमन(13) और एक बेटी खुशी (9) हैं। पेशे से किसान गिरजेश ज्‍यादा आमदनी नहीं होने के कारण पिछले कई दिनों से परेशान था।
सुनीता ने बताया कि शनिवार शाम जब गिरजेश घर आया तो उसने पूछा कि घर में लौंग-कपूर है कि नहीं। घर में पूजा का सामान न होने के कारण वह बाहर गया और सामान ले आया। खाना खाने के लिए पूछे जाने पर कहा कि उसका उपवास है। पूजा-पाठ के बाद ही कुछ खाएगा। इसके बाद रात में जन्‍माष्‍टमी की पूजा के दौरान भी किसी बात को लेकर दोनों का झगड़ा हो गया। इसके बाद वह तीनों बच्चों को लेकर घर के बाहर वाले हिस्‍से में सोने चली गई थी। इस दौरान गिरजेश कब बेटी को उठा ले गया, कुछ पता नहीं चला। बाद में जब पता चला तो देखा कि बेटी के शव के आसपास काफी खून बिखरा पड़ा था। इसके अलावा, वहां अगरबत्ती और फूल भी मिले।
क्या कहना है पुलिस का
सीओ राजाराम यादव ने बताया कि शुरुआती जांच में यह तंत्र-मंत्र के चक्कर में हत्या करने का मामला लग रहा है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...