हमें चाहने वाले मित्र

16 सितंबर 2015

रूस: डॉन के साथ जेल में संबंध बनाती थी एक्टिविस्ट, सीक्रेट कैमरे ने पकड़ा

प्रिजन सेल में डॉन के साथ एक्टिविस्ट।
प्रिजन सेल में डॉन के साथ एक्टिविस्ट।
मॉस्को. रूस की एक जेल में माफिया डॉन और ह्यूमन राइट्स एक्टिविस्ट के बीच जिस्मानी संबंध बनाने का वीडियो सामने आया है। घटना मॉस्को के सवर्डलोस्क ओब्लास्ट क्षेत्र की है। जेल एडमिनिस्ट्रेशन के मुताबिक, ह्यूमन राइट्स एक्टिविस्ट यह देखने के बहाने जेल में जाती थी कि डॉन के साथ बुरा सलूक तो नहीं किया जा रहा है। जेल अथॉरिटी द्वारा प्रिजन सेल में लगाए सीक्रेट कैमरे में दोनों की हरकत रिकॉर्ड हो गई।
जेल अथॉरिटी को क्यों हुआ शक?
जेल के अफसरों का कहना है कि दोनों की हरकतें अजीब थीं। उनकी मुलाकात काफी देर तक चलती थी। शक होने पर सेल में एक सीक्रेट कैमरा लगाया गया। वीडियो सामने आने से पहले ह्यूमन राइट्स एक्टिविस्ट रोजाना इस डॉन से मिलने जेल आती थी। वीडियो सामने आने के बाद हंगामा हो गया।
वीडियो में क्या
फुटेज में दिख रहा है कि एक महिला सेल में आती है और इस डॉन से कुछ मिनट तक बातचीत करती है। इसके बाद महिला और कैदी जिस्मानी संबंध बनाने लगते हैं। फुटेज इसी साल अप्रैल का बताया जा रहा है।
लोगों ने उठाए सवाल
वीडियो सामने आने के बाद लोकल मीडिया में जेल एडमिनिस्ट्रेशन की काफी फजीहत हुई। लोगों का कहना है कि एक माफिया डॉन के सेल में बेड, कुर्सियां और कॉफी टेबल क्यों हैं? उसकी सेल में दीवारों पर पेन्टिंग क्यों लगी है? वे एडमिनिस्ट्रेशन से यह भी पूछ रहे हैं कि एक खतरनाक क्रिमिनल को क्या इतनी फैसिलिटीज देना गलत नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...