हमें चाहने वाले मित्र

10 सितंबर 2015

खेलते हुए कार में बंद हुईं बहनें, सब खोजते रहे, मिलीं तो जा चुकी थी जान

खेलते हुए कार में बंद हुईं बहनें, सब खोजते रहे, मिलीं तो जा चुकी थी जान
गुड़गांव: दिल्ली से सटे हरियाणा के शहर गुड़गांव में एक कार में बंद हो जाने की वजह से दो बहनों की दम घुट कर मौत हो गई।
हादसा गुड़गांव के कादरपुर गांव में हुआ। पेशे से प्रॉपर्टी डीलर सुरेश गांव में ही परिवार के साथ रहते हैं। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि कल सुरेश की बेटियां चार साल की हिमांशी और दो साल की पिंकी लुकाछिपी खेल रही थीं। इसी दौरान उन्होंने खुद को कार में बंद कर लिया। बहुत देर तक उनका पता न चलने पर पिता ने बच्चियों को तलाश करना शुरू किया। पिता जब उन्हें ढूंढकर हार गए तो उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट लिखवाने की सोची। थाने जाने के लिए जब पिता कार के करीब पहुंचे तो उन्होंने पाया कि दोनों बेहोशी की हालत में अंदर बंद हैं। दोनों को नजदीक के हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन डॉक्‍टरों ने कहा कि उनकी मौत हो चुकी है।
गुड़गांव लगातार दूसरे दिन खबरों में रह रहा है। मंगलवार को सऊदी डिप्‍लोमैट के घर कथित तौर पर 'सेक्‍स स्‍लेव' बना कर रखी गईं नेपाल की एक लड़की और उसकी मां की कहानी सामने आने के चलते गुड़गांव सुर्खियों में था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...