हमें चाहने वाले मित्र

19 सितंबर 2015

खुदकुशी या मर्डर? ब्‍लास्‍ट में उड़े पति-पत्‍नी, 45 फीट दूर गिरा सिर



ब्लास्ट के बाद घर की हालत।
ब्लास्ट के बाद घर की हालत।
नीमच (मध्य प्रदेश). यहां के पीपरवा गांव के एक घर में हुए ब्‍लास्‍ट में पति-पत्‍नी की मौत हो गई। शुक्रवार देर रात हुई इस घटना के बारे में आईजी मधुकुमारन ने शनिवार को बताया कि पहली नजर में लगता है कि आपसी झगड़े के चलते दोनों ने खुद को उड़ा लिया।
45 फीट दूर गिरा पति का सिर, छत पर मिला पत्‍नी का सिर
शुक्रवार रात करीब एक बजे हुए ब्‍लास्‍ट में उदयलाल और नर्मदा बाई की मौत हो गई थी। ब्‍लास्‍ट के बाद उदय का सिर करीब 45 फीट दूर जा गिरा था, जबकि उसकी पत्नी का सिर छत से बरामद किया गया।
आईजी ने बताया कि शुरुआती जांच से लगता है कि प्लास्टिक के किसी सामान में विस्‍फोटक रख कर ब्लास्ट किया गया। आईजी के मुताबिक उदय ने कुछ समय पहले ही दूसरी शादी की थी और पत्नी से लगातार विवाद चल रहा था। वह राजस्थान की किसी माइनिंग कंपनी में काम करता था। हो सकता है, वह वहीं से विस्‍फोटक लेकर आया होगा। आईजी ने बताया कि यह जांच के बाद ही पता चलेगा कि वह पत्नी को मारने की कोशिश में मारा गया या दोनों ने मिल कर खुदकुशी की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...