हमें चाहने वाले मित्र

19 सितंबर 2015

गड्ढे में गिरकर बेहोश हुआ आदमी, कंस्ट्रक्शन कंपनी ने ऊपर से बना दी रोड

 

स्लीमनाबाद/कटनी (मध्य प्रदेश). मध्य प्रदेश के कटनी जिले के स्लीमनाबाद में शुक्रवार रात अजीब हादसा हुआ। एक आदमी सड़क के गड्ढे में गिरकर बेहोश हो गया। इस बीच, सड़क बनाने वाली कंपनी के लोगों ने बिना देखे उस गड्ढे को मुरम डालकर पाट दिया और जेसीबी मशीन से उसे समतल कर दिया। घटना का लोगों को तब पता चला, जब गड्ढे में से शव के हाथ का हिस्सा बाहर निकला दिखा। आक्रोशित ग्रामीणों ने कंपनी के खिलाफ सड़क पर जाम लगा दिया।

ग्राम खड़रा के 45 वर्षीय लटोरी बर्मन शुक्रवार को पत्नी के साथ ऋषि पंचमी मेला देखने ससुराल ग्राम कुआं गया था। पत्नी मायके में ही रुक गई और लटोरी गांव के लिए निकल गया। सुबह मुरम में नीचे दबे लटोरी का हाथ एवं शर्ट दिखा। मुरम हटाकर लटोरी का शव निकाला गया। माना जा रहा है कि लटोरी शराब के नशे में धुत होकर वहीं सड़क पर गिर गया और यह हादसा हो गया। ग्राम उलदना से हटा तक सड़क बनने का काम चल रहा है। रात में ही जेसीबी से मुरम फैला दी गई और लटोरी उसमें दबकर मर गया।
आक्रोशित हुए ग्रामीण, तनाव
लटोरी की लाश निकालने के बाद ग्रामीण सड़क निर्माण कंपनी के खिलाफ आक्रोशित हो गए और जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस-प्रशासन के अमले ने लोगों को समझा बुझाकर शांत किया। एसडीओपी का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...