हमें चाहने वाले मित्र

23 अगस्त 2015

गुजरात: बीजेपी माइनॉरिटी सेल के नेता और बेटे की हत्या, दो गिरफ्तार dainikbhaskar.com Aug 23, 2015, 20:47 PM IST Print Decrease Font Increase Font Email Google Plus Twitter Facebook COMMENTS 0 1 of 1 Next फाइल फोटो- बीजेपी नेता की हत्या के बाद मौका-ए-वारदात पर मौजूद पुलिस। फाइल फोटो- बीजेपी नेता की हत्या के बाद मौका-ए-वारदात पर मौजूद पुलिस। अहमदाबाद . गुजरात बीजेपी के अल्पसंख्यक नेता इलियास खान पठान और उनके बेटे की हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी इलियास के विरोधी अब्बास कचरा से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक इस घटना में अब्बास कचरा भी घायल हुआ है। घर में घुसकर बीजेपी नेता को मार डाला पुलिस के मुताबिक गुजरात बीजेपी अल्पसंख्यक सेल के नेता और हज कमेटी के सदस्य इलियास पठान पर शनिवार रात घर लौटते वक्त हथियारबंद बदमाशों ने हमला कर दिया।इलियास पर हमला करने वाले उनके विरोधी गुट से संबंध रखने वाले बताए जा रहे हैं। गांधीग्राम पुलिस के इंस्पेक्ट आरआर सोलंकी ने कहा, ‘ हमले के दौरान पठान के दो बेटे अकबर और आसिफ उन्हें बचाने के लिए दौड़े, लेकिन वे भी हमले में घायल हो गए।’ पुलिस के मुताबिक घटना के बाद तीनों लोगों को हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान इलियास पठान और उनके छोटे बेटे आसिफ की मौत हो गयी, जबकि उनके बड़े बेटे अकबर की हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस के मुताबिक इस झड़प में अब्बास कचरा भी घायल हो गया है उसे भी अस्पताल ले जाया गया। उजागर नहीं की आरोपियों की पहचान पुलिस के मुताबिक इलियास पठान के छोटे बेटे अकबर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस ने फिलहाल इस मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों की पहचान उजागर नहीं की है। पुलिस के मुताबिक दोनों पक्षों के बीच झड़प की वजह पुरानी व्यापारिक रंजिश बताई जा रही है। पुलिस ने कहा कि कचरा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है जबकि कचरा ने भी इलियास के बेटे अकबर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

फाइल फोटो- बीजेपी नेता की हत्या के बाद मौका-ए-वारदात पर मौजूद पुलिस।
फाइल फोटो- बीजेपी नेता की हत्या के बाद मौका-ए-वारदात पर मौजूद पुलिस।
अहमदाबाद . गुजरात बीजेपी के अल्पसंख्यक नेता इलियास खान पठान और उनके बेटे की हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी इलियास के विरोधी अब्बास कचरा से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक इस घटना में अब्बास कचरा भी घायल हुआ है।
घर में घुसकर बीजेपी नेता को मार डाला
पुलिस के मुताबिक गुजरात बीजेपी अल्पसंख्यक सेल के नेता और हज कमेटी के सदस्य इलियास पठान पर शनिवार रात घर लौटते वक्त हथियारबंद बदमाशों ने हमला कर दिया।इलियास पर हमला करने वाले उनके विरोधी गुट से संबंध रखने वाले बताए जा रहे हैं। गांधीग्राम पुलिस के इंस्पेक्ट आरआर सोलंकी ने कहा, ‘ हमले के दौरान पठान के दो बेटे अकबर और आसिफ उन्हें बचाने के लिए दौड़े, लेकिन वे भी हमले में घायल हो गए।’ पुलिस के मुताबिक घटना के बाद तीनों लोगों को हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान इलियास पठान और उनके छोटे बेटे आसिफ की मौत हो गयी, जबकि उनके बड़े बेटे अकबर की हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस के मुताबिक इस झड़प में अब्बास कचरा भी घायल हो गया है उसे भी अस्पताल ले जाया गया।
उजागर नहीं की आरोपियों की पहचान
पुलिस के मुताबिक इलियास पठान के छोटे बेटे अकबर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस ने फिलहाल इस मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों की पहचान उजागर नहीं की है। पुलिस के मुताबिक दोनों पक्षों के बीच झड़प की वजह पुरानी व्यापारिक रंजिश बताई जा रही है। पुलिस ने कहा कि कचरा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है जबकि कचरा ने भी इलियास के बेटे अकबर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...