हमें चाहने वाले मित्र

17 अगस्त 2015

मोदी सरकार के मंत्री ने 'बाला साहब ठाकरे को बताया आतंकी'

वाराणसी. नरेंद्र मोदी कैबिनेट में राज्य मंत्री महेश शर्मा ने बाला साहब ठाकरे को आंतकवादी बताया है। शर्मा ने ये बात सोमवार को एक मैगजीन में छपे विवादित पोस्टर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कही। वाराणसी के बेनियाबाग पार्क में एयरफोर्स द्वारा आयोजित आयोजित ट्रेड फेयर के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे सिविल एविएशन स्टेट मिनिस्टर महेश शर्मा से मैगजीन में छपे पोस्टर का हवाला देते हुए जब पूछा गया कि आप दाऊद इब्राहिम, याकूब मेमन, खालिस्तानी आतंकवादी भिंडरावाला और बाला साहब ठाकरे में से किसे बड़ा आतंकवादी मानते हैं तो उन्होंने कहा कि आतंकवादी छोटा या बड़ा नहीं होता। मेरी नजर में ये चारों आतंकवादी हैं।
क्या छपा है मैगजीन में
मैगजीन के ताजा अंक में दाऊद इब्राहिम, याकूब मेमन, खालिस्तानी आतंकवादी भिंडरावाला और बाला साहब ठाकरे के फोटो एक साथ छापे हैं। इसमें बाला साहब की तुलना आतंकवादियों से की गई है। मीडिया से बातचीत के दौरान मंत्री ने पाकिस्‍तान को चेतावनी देते हुए कहा कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो भारत उसे करारा जवाब देगा। सोमवार को महेश शर्मा ने वाराणसी अंतरराष्‍ट्रीय हवाई अड्डे से शारजाह के लिए सीधी उड़ान का शुभारंभ किया।

वाराणसी एक आध्‍यात्मिक नगरी
एयरफोर्स द्वारा बेनियाबाग पार्क में आयोजित ट्रेड फेयर की प्रशंसा करते हुए महेश शर्मा ने कहा कि वाराणसी एक आध्यात्मिक नगरी है। यहां इस तरह के आयोजनों की बहुत जरूरत है। वाराणसी में देश के कोने-कोने से ही नहीं बल्कि पाकिस्तान से भी लोग आ रहे हैं। इस तरह के आयोजन देश को एकसूत्र में बांधने का प्रयास करते हैं।
उमर अब्‍दुल्‍ला पर भी साधा निशाना
उमर अब्‍दुल्‍ला ने अपने एक बयान में कहा है कि मस्जिद के अंदर पीएम नरेंद्र मोदी नाटक कर रहे हैं। उनके इस बयान पर भी महेश शर्मा ने पलटवार किया। उन्‍होंने कहा कि उमर हिंदुस्‍तान की तहजीब के बारे में नहीं जानते हैं। यहां गंगा-जमुनी तहजीब के लोग रहते हैं। यहां हिंदू और मुस्लिम एकसाथ मिलकर रहते हैं। वहीं, पीएम मोदी ने देश की इस विचारधारा को हमेशा आगे बढ़ाने का काम किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...