हमें चाहने वाले मित्र

24 अगस्त 2015

मोदी के मंत्री बोले- हमने नहीं कहा कि अच्छे दिन आएंगे, लोगों ने मुंह में डाला नारा


इंदौर. 'अच्छे दिन' के जिस चुनावी नारे की लहर पर सवार होकर भाजपा ने लोकसभा में बहुमत हासिल कर केंद्र में सरकार बनाई, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की मानें तो वह नारा भाजपा ने दिया ही नहीं था। तोमर के मुताबिक इस नारे को तो लोगों ने पार्टी के मुंह में डाल दिया था। जबकि सच यह है कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के तुरंत बाद बड़ौदा में पहली जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने खुद एक नहीं बल्कि दो-दो बार अच्छे दिन आने के नारे लोगों से लगवाए थे।
'पब्लिक ने सोशल मीडिया से उठाकर भाजपा के मुंह में डाला'
तोमर ने सोमवार शाम इंदौर में मीडिया से चर्चा में कहा कि भाजपा ने कभी यह नहीं कहा कि अच्छे दिन आएंगे। उन्होंने कहा कि यह बात सोशल मीडिया में चल रही थी कि अच्छे दिन आने वाले हैं और राहुल गांधी नानी के घर जाने वाले हैं। जनता ने इसे उठा कर भाजपा के मुंह में डाल दिया। हम जनता की भावना का सम्मान करते हैं, लेकिन भाजपा ने ऐसा कभी नहीं कहा कि अच्छे दिन आने वाले हैं।
खुद मोदी ने लगवाए थे अच्छे दिन के नारे
लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद 2014 में मोदी सबसे पहले बड़ौदा पहुंचे थे और वहां एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने यह कहा था... मंच पर विराजमान भाजपा के सभी वरिष्ठ महानुभाव और पूरा हिन्दुस्तान...बड़ौदा के मेरे प्यारे भाइयों और बहनों, देशभर के टीवी मीडिया के लोग आज सुबह से चाहते थे कि मैं कुछ बोलूं, लेकिन मेरा मन कहता था कि यदि बोलूंगा तो बड़ौदा जाकर बोलूंगा। यदि पहला हक़ है तो बड़ौदा के मेरे भाइयों और बहनों का है। आप ज़रा ये बताइए आज के दिन कैसा लग रहा है। इसके बाद मोदी ने एक बार नहीं बल्कि दो बार सभा में उपस्थित लोगों से अच्छे दिन के नारे लगवाए। मोदी ने कहा अच्छे दिन... और लोगों ने एक सुर में कहा-आ गए हैं। मोदी ने फिर से कहा अच्छे दिन... लोग बोले-आ गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...