हमें चाहने वाले मित्र

29 अगस्त 2015

महिला से अश्लील चैट में सेना के ऑफिसर्स ने कर दी सीक्रेट इनफॉर्मेशन लीक

 

नई दिल्ली. सेना के कुछ ऑफिसर्स ने फेसबुक पर सेक्स से जुड़ी चैटिंग करते हुए कई सीक्रेट इनफॉर्मेशन लीक कर दी है। जिन तीन ऑफिसर्स का नाम सामने आया है उनमें से एक कर्नल, एक मेजर और एक लेफ्टिनेंट रैंक के हैं। कर्नल रैंक का ऑफिसर आर्मी वॉर कॉलेज महू मध्यप्रदेश में पोस्टेड है। मेजर 2 राजपूत यूनिट से है और लेफ्टिनेंट आर्मी ऑर्डिनेंस कोर से है और 3 राजपूत यूनिट से अटैच हैं। सेना के अफसरों द्वारा फेसबुक पर एक महिला के साथ चैटिंग करते हुए सेना से जुड़ी जानकारी लीक करने का मामला सामने आया है। तीन अफसर जो इसमें लिप्त पाए गए हैं वह कर्नल, मेजर और लेफ्टिनेंट रैंक के हैं।
अश्लील चैटिंग के बदले खोल रहे थे खुफिया राज
अफसरों ने फेसबुक पर सेक्स से जुड़ी चैटिंग करते हुए अपनी पहचान बताई। यही नहीं सेना के यूनिट की लोकेशन और बाकी जानकारी भी दी है। ये लोग ऑफिस समय में भी फेसबुक पर पोर्न चैटिंग करने के बदले ये जानकारियां दे रहे थे। मिलिट्री इंटेलीजेंस के एक लेटर के अनुसार ये हरकत सैन्य ऑफिसर्स के अपने पद पर बने रहने लायक नहीं है। ऐसा शक है कि और ऑफिसर भी इसमें शामिल हो सकते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...