हमें चाहने वाले मित्र

23 अगस्त 2015

जयपुर की कोमल बनीं मिस राजस्थान, 500 मॉडल्स को पछाड़ कर पाया खिताब

मिस राजस्थान जयपुर की कोमल और दाएं हिुमाली पारीक।
मिस राजस्थान जयपुर की कोमल और दाएं हिुमाली पारीक।
जयपुर. प्रदेश की पांच सौ गर्ल्स के बीच दो महीने से भी अधिक विभिन्न दौर में चले मुकाबले के बाद रविवार को हुए फाइनल राउंड में जयपुर की कोमल महेचा ने मिस राजस्थान का खिताब जीत लिया। जवाहर सर्किल स्थित रोज गार्डन में हुए इस फाइनल मुकाबले में जयपुर की ही हिमाली पारीक ने फर्स्ट और सीप शर्मा ने सैकंड रनर अप का खिताब जीता। फाइनल राउंड में प्रदेश के विभिन्न शहरों की चुनी गईं 26 गर्ल्स ने हिस्सा लिया। इस दौरान इंट्रोडक्शन, वेस्टर्न और ट्रेडिशनल राउंड के जरिए इनके टैलेंट को पांच जजों की ज्यूरी ने परखा।
क्वेश्चन आंसर राउंड भी हुआ। जजेज के पैनल में वी चैनल सुपर सिंगर रवींद्र उपाध्याय भी थे। काॅन्टेस्ट के कनविनर मोहित सांड और योगेश मिश्रा ने बताया कि मिस राजस्थान काॅन्टेस्ट प्रदेश का सबसे पुराना ब्यूटी और टैलेंट काॅन्टेस्ट है। 1991 से 2001 तक चलने के बाद यह बंद हो गया था। चौदह साल बाद इसे फिर से चालू किया गया है। आखिरी बार अभिनेत्री जूही परमार ने यह खिताब जीता था।
छाया रवींद्र उपाध्याय का जादू
काॅन्टेस्ट के दौरान जज के रूप में मौजूद सुपर सिंगर रवींद्र उपाध्याय के गाए गीतों को वहां मौजूद लोगों ने खूब एंज्वाय किया। फाइनल ट्रेडिशनल राउंड रवींद्र के गाए केसरिया बालम गीत की धुन पर कोरियोग्राफ किया गया था।
ये है मिस राजस्थान का प्रोफाइल
नाम : कोमल महेचा, उम्र : 19 साल,
मां का नाम : रीटा सोनी,
पिता का नाम : विवेक सोनी,
अल्टीमेट ड्रीम : मिस इंडिया काॅन्टेस्ट में भाग लेकर विनर बनना,
हॉबी : कथक डांस,
गुरु : रेखा ठाकर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...