हमें चाहने वाले मित्र

21 अगस्त 2015

2 साल से नंगे पैर घूम रहा था मोदी का यह फैन, PM ने ऐसे पूरी की कसम

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद चप्पल पहनते बलवंत कुमावत(दाएं से दूसरे)।
पीएम मोदी से मुलाकात के बाद चप्पल पहनते बलवंत कुमावत(दाएं से दूसरे)।
जयपुर। भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा तहसील के छोटे से गांव माल खेडा के रहने वाले बलवंत कुमावत नरेन्द्र मोदी के व्यक्तित्व से प्रभावित हैं। बलवंत ने कसम खाई थी की वो तब तक चप्पल नहीं पहनेंगे जब तक की उनकी मुलाकात पीएम मोदी से नहीं हो जाती। कुमावत पिछले दो साल से नंगे पैर ही घूम रहे हैं। शुक्रवार को पीएम ने बलवंत कुमावत से मुलाकात की और मोदी के सामने कुमावत ने चप्पल पहनी।
उन्होंने लोकसभा चुनाव में मोदी के पक्ष में गांव-गांव घूमकर प्रचार किया था। मोदी जब पीएम उम्मीदवार घोषित हुए थे उसी समय से बलवंत ने चप्पलों का त्याग कर रखा है और वो अब तक नंगे पांव घूम रहा था।
फिपिक सम्मेलन में शिरकत करने जयपुर आए पीएम नरेन्द्र मोदी को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने बलवंत को मिलने की इजाजत दे दी। प्रधानमंत्री से मिलने के बाद बलवंत ने चप्पल पहनी। प्रधानमंत्री ने कुमावत को राष्ट्र निर्माण के सकारात्मक कार्य में ऊर्जा लगाने की सलाह दी। उन्‍होंने कुमावत से आग्रह किया कि वे कोई ऐसी प्रतिज्ञा न लें, जिससे शरीर को कठिनाई हो।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...