आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 जुलाई 2015

एक बादशाह

एक बादशाह ने ऐलान करवाया के तमाम
शादी शुदा मर्द 2 लाइन में खड़े होंगे..
एक लाइन में वो जो बीवी से डरते हैं और
दूसरी लाइन में वो जो बीवी से नहीं डरते..
बीवी से डरने वालों की लाइन लंबी थी,
जबकि बीवी से ना डरने वालों की लाइन
में सिर्फ़ एक ही आदमी खड़ा था!!
बादशाह उस आदमी के पास गया और
उसको शब्बाशी देते हुए बोला,..
आप ये कैसे समझते हैं के
आप अपनी बीवी से नहीं डरते??
आदमी ने जवाब दिया,-: मालूम नहीं जी,
मुझे तो मेरी बीवी कह कर गयी है की..
"इसी लाइन में खड़े रहना,
बिल्कुल हिलना मत!"..

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...