हमें चाहने वाले मित्र

15 जुलाई 2015

पंजाब: घर में खून से सनी मिली लड़की की लाश, थोड़ी दूर पर मरा पाया गया लड़का

फाइल फोटो: अमरजीत सिंह और मनदीप कौर।
फाइल फोटो: अमरजीत सिंह और मनदीप कौर।
बटाला (पंजाब). बटाला जिले के कोटली वीरा गांव में मंगलवार देर रात एक लड़की मनदीप कौर गौरां की लाश उसके घर में खून से लथपथ मिली और पड़ोस में रहने वाले एक लड़के अमरजीत की लाश थोड़ी दूर पेड़ पर लटकी पाई गई। बताया जाता है कि दोनों में प्रेम संबंध थे। शक जताया जा रहा है कि लड़की की हत्या की गई और लड़के ने आत्महत्या कर ली। मरने वाली लड़की के भाई बलजीत सिंह के बयान के आधार पर अज्ञात के खिलाफ लड़की की हत्या के आरोप में केस दर्ज किया है।
कमरे में खून से लथपथ मिली मनदीप कौर की लाश
मौके पर पहुंचे एसएसपी बटाला इंद्रबीर सिंह के मुताबिक मनदीप कौर गौरां (22) का भाई बलजीत सिंह एंबुलेंस की डायल-108 सर्विस में ही नौकरी करता है। बलजीत ने पुलिस को बताया कि मंगलवार रात उसकी बहन, ममेरे भाई और माता-पिता के साथ आंगन में सोई हुई थी। रात करीब साढ़े 11 बजे खेतों में सिंचाई के लिए चला गया। इसके बाद रात करीब ढाई बजे लौटा तो उसने देखा कि घर का मेन गेट खुला था और गेट से सटे कमरे में मनदीप कौर की खून से लथपथ लाश पड़ी थी। उसने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद जब सुबह पुलिस मनदीप कौर के घर जा रही थी तो रास्ते में एसएचओ सतपाल सिंह ने पेड़ से एक लड़के की लाश लटकी देखी। उसकी पहचान मनदीप कौर के पड़ोसी अमरजीत सिंह उर्फ अब्बू (23) के तौर पर हुई।
पुलिस से पता लगा कि अब्बू की लाश पेट पर मिली
पुलिस के अनुसार अब्बू के पिता रणधीर ने बताया कि उनका लड़का उनके साथ कमरे की छत पर सोया हुआ था। सुबह उन्होंने देखा कि अब्बू अपने बिस्तर पर नहीं था। बाद में पुलिस के आने पर पता चला कि उसकी लाश पेड़ पर मिली है।
अमरजीत दो महीने पहले ही जेल से हुआ था रिहा
एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने दोनों परिवारों के बयान दर्ज कई पहलुओं पर जांच कर रही है। अमरजीत सिंह उर्फ अब्बू एक महिला के साथ संबंधों को लेकर रइया के नजदीक गांव ध्यानपुर में किए गए कत्ल के केस में दो महीने पहले अमृतसर जेल से रिहा हुआ था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...