हमें चाहने वाले मित्र

11 जुलाई 2015

कर्ज लेने वाले लड़के के साथ चार ने किया अननैचुरल सेक्स, पिलाई यूरिन


कर्ज लेने वाले लड़के के साथ चार ने किया अननैचुरल सेक्स, पिलाई यूरिन
इंदौर (मध्य प्रदेश). कर्ज वसूली के लिए चार बदमाशों ने एक लड़के को अगवाकर उसके साथ पहले अननैचुरल सेक्स किया और उसे जबर्दस्ती यूरिन पिलाई। इस दौरान आरोपियों ने वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर तीन बदमाशों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ कर रही है। वहीं, चौथे की तलाश की जा रही है।

एक लाख रुपए लौटाने का दावा
केस की जांच कर रहे पंढरीनाथ थाने के टाउन इंस्पेक्टर (टीआई) संजू कामले ने बताया कि शुक्रवार देर रात पंढरीनाथ इलाके में एक मोबाइल की दुकान पर काम करने वाला लड़का अपने भाई के साथ उनके पास आया था। संजू के मुताबिक उस लड़के ने उन्हें बताया कि उसने ईशान नाम के दूसरे लड़के से डेढ़ लाख रुपए उधार लिए थे, जिसमें से एक लाख रुपए से ज्यादा वह वापस कर चुका है। बाकी पैसों की वसूली के लिए ईशान दबाव बना रहा था और ज्यादा ब्याज भी मांग रहा था। जब उसने इससे इनकार किया तो 7 जुलाई को ईशान ने उसे मच्छी बाजार बुलाया और वहां से पीथमपुर ले गया। उसके साथ किशोर, जयेश और अनवर भी थे। फरियादी युवक ने बताया कि खाने के बाद चारों उसे पीथमपुर के एक होटल में ले गए। वहां कमरे में कैद कर उसके साथ ज्यादतियां कीं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...