आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 जुलाई 2015

यूपी: 57 मर्डर करने वाले 25 साल के सलमान ने कहा, कत्ल के बिना डकैती का मजा नहीं

57 मर्डर करने वाला आरोपी सलमान।
57 मर्डर करने वाला आरोपी सलमान।
बरेली (यूपी). पुलिस ने शुक्रवार को यहां डकैती और मर्डर के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान 25 साल के हत्यारे ने बताया कि वह अब तक 57 लोगों का मर्डर कर चुका है। आरोपी का नाम सलमान है और वह डकैती करने वाले एक बड़े गिरोह का सरगना है।
मुखबिर को भी नहीं छोड़ूंगा

बरेली पुलिस सलमान तक डकैती और दो लोगों के मर्डर की जांच के दौरान पहुंची। सलमान के साथ उसके तीन और साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने जब सलमान से पूछताछ की तो उसने हैरान कर देने वाले खुलासे किए। सलमान ने पुलिस को बताया कि वह अब तक 57 लोगों का मर्डर कर चुका है। उसने कहा कि डकैती के दौरान जब तक वह मर्डर नहीं करता था तब तक उसे मजा ही नहीं आता था। उसने कहा कि वह जब भी जेल से बाहर आएगा तब उस मुखबिर को नहीं छोड़ेगा जिसने पुलिस को उसके बारे में सूचना दी है। सलमान के गैंग में कुछ महिलाएं भी शामिल हैं। ये लोग डकैती के पहले अपने टारगेट की रेकी भी करते थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...