हमें चाहने वाले मित्र

30 जून 2015

धार्मिक स्थल पर मंगेतर के सामने लड़की से गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

धार्मिक स्थल पर मंगेतर के सामने लड़की से गैंगरेप, वीडियो भी बनाया
महू/इंदौर. कजलीगढ़ में 45 युवतियों के साथ ज्यादती के मामले में आरोपियों का बचाव कर रही इंदौर पुलिस की मुश्किलें बढ़ गई हैं। 24 जून को इंदौर जिले के ही धार्मिक पर्यटन स्थल जानापाव घूमने गई एक युवती और मंगेतर के साथ बदमाशों ने मारपीट और लूटपाट की। इसके बाद युवती के साथ ज्यादती भी की। मानपुर थाने पर पहले तो दुष्कर्म का मामला ही दर्ज नहीं किया गया। बाद में ग्रामीणों के दबाव में दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ। आरोपियों ने युवती की वीडियो क्लिपिंग भी बनाई थी।
सगाई के बाद अपने होने वाले पति के साथ धार्मिक स्थल जानापाव गई इस युवती के आंसू थम नहीं रहे हैं। ज्यादती के बाद उसने पुलिस के पास जाने की कोशिश की तो आरोपियों ने जान से मारने की धौंस दी। साथ ही धामनोद निवासी मंगेतर को भी धमकाया कि वह जानापाव-मानपुर के बीच दिखा तो उसे मार देंगे। लेकिन हिम्मत करके पीड़िता सोमवार को आरोपियों के खिलाफ मानपुर थाने पहुंची तो पुलिस ने उनकी पूरी बात ही नहीं सुनी। मोबाइल लूट और मारपीट का केस दर्ज कर भगा दिया। मंगलवार को जब एसडीओपी अरुण मिश्रा और एडिशनल एसपी अरविंद तिवारी के सामने युवती ने का दर्द बयां किया तब जाकर पुलिस हरकत में आई और एक आरोपी को गिरफ्तार किया।
युवक को पीटा, युवती को नाले में ले गए...
24 जून को दोपहर तीन बजे युवती अपने मंगेतर के साथ जानापाव की पहाड़ी पर टहल रही थी। बदमाश गिरधर पाटीदार और विजय भील वहां पहुंचे और धमकाते हुए पहले मोबाइल और रुपए छीने। फिर युवती को नीचे की ओर नाले में खींचकर ले गए और ज्यादती की। इस दौरान बदमाशों ने युवती का वीडियो भी बनाया। विजय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
डीआईजी संतोष कुमार सिंह ने बताया हमने पीड़िता के बयान के आधार पर केस दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। दूसरे की तलाश जारी है। घटना के बाद जिन 21 लोगों ने तोड़फोड़ की थी उनमें से भी 8 लोग गिरफ्तार हुए हैं।
ज्यादती की बात आज ही सामने आई : टीआई
घटना के तत्काल बाद पीड़िता थाने आई ही नहीं। सोमवार को तीन मोबाइल और पांच हजार रुपए लूटने की शिकायत की थी जिस पर तत्काल कायमी की गई। मंगलवार को पीड़िता ने ज्यादती होना भी बताया तो हमने धारा बढ़ा दी। - बिहारी सांवले, प्रभारी टीआई मानपुर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...