आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 जून 2015

मध्यप्रदेश के पत्रकार की हत्या कर डीजल डालकर जलाया, दो गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के पत्रकार की हत्या कर डीजल डालकर जलाया, दो गिरफ्तार
बालाघाट(भोपाल). खनन माफिया ने मध्यप्रदेश के पत्रकार संदीप कोठारी का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी। पहचान छिपाने के लिए शव महाराष्ट्र के वर्धा ले गए और जला दिया। पत्रकार खनन माफिया की शिकायतें लगातार प्रशासन और पुलिस से कर रहा था। मामला बालाघाट जिले के कटंगी क्षेत्र का है।

पुलिस ने बताया कि संदीप को शुक्रवार शाम को मैगनीज के कारोबार से जुड़े राकेश नर्सवानी और उनके साथियों ने बालाघाट से घर लौटते वक्त कटंगी रेलवे स्टेशन के पास टक्कर मारी। उसके गिरते ही उसे जबर्दस्ती गाड़ी में डाल दिया। साथ चल रहे उसके दोस्त ललित को मारकर भगा दिया। इसके बाद वे नागपुर की ओर निकल गए। अपहर्ताओं ने गाड़ी में ही उसका गला घोंट दिया। शव की पहचान न हो इसलिए उसे जला दिया। इधर, ललित ने संदीप के अपहरण की शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, एक फरार है। आरोपियों ने गुनाह भी कबूल कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के साथ जाकर अधजला शव भी बरामद किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...