आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 मार्च 2015

सलमान को देखने बेटियों संग पहुंचे कलेक्टर-SP, आधे घंटे खिंचवाए फोटो

उदयपुर/कुंभलगढ़. दुर्ग पर शूटिंग देखने के सोमवार को कलेक्टर कैलाश चंद वर्मा व उनकी दो बेटियां, दोहित्री और एसपी श्वेता धनखड भी अपनी बेटी के साथ पहुंची। दोनों अधिकारियों ने परिवार के साथ दुर्ग पर सलमान के साथ करीब आधे घंटे तक फोटो खिंचवाए। इस दौरान सलमान ने उनकी बेटी का हाथ चूमते हुए दुलार भी किया।
सलमान को देखने बेटियों संग पहुंचे कलेक्टर-SP, आधे घंटे खिंचवाए फोटो
कलेक्टर कैलाशचंद वर्मा व एसपी श्वेता धनखड़ सोमवार को दुर्ग पर प्रेम रतन पायो फिल्म की शूटिंग देखने के लिए परिवार सहित जा पहुंचे। दोनों अधिकारियों व इनके परिवार वालों ने सलमान के साथ करीब आधे घंटे तक फोटो भी खिंचवाए। उल्लेखनीय है कि रविवार को बाउंसरों व यूनिट सदस्यों द्वारा पर्यटकों को रोकने की शिकायत पर खुद कलेक्टर ने रात ने कुंभलगढ़ उपखंड अधिकारी को यूनिट वालों को इस बात के लिए पाबंद करने के निर्देश दिए थे कि शूटिंग को लेकर पर्यटकों को दुर्ग पर आने-जाने से नहीं रोका जाए और पर्यटकों को कोई परेशानी नहीं आए।
राजश्री के बैनर तले बन रही फिल्म की शूटिंग देखने के लिए कलेक्टर वर्मा अपनी दोनों बेटियों, दोहित्री व एसपी धनखड़ अपनी बेटी के साथ दुर्ग पर पहुंची। लंच के दौरान दोनों अधिकारियों के परिवार के सदस्यों ने सलमान के साथ फोटो खिंचवाए। सलमान ने फोटो सेशन के दौरान एसपी की बच्ची का हाथ चूमते हुए दुलार भी किया। कलेक्टर ने निर्माता निर्देशक सूरज बडजातिया से भी मुलाकात की। दुर्ग पर सुबह साढ़े आठ बजे शूटिंग शुरू हुई। सलमान सुबह 8 बजे होटल कुम्भा बाग से सीधे दुर्ग पहुंचे। जहां उन्होंने नीम्बू पोल के बाहर, दोपहर बाद तारा बुर्ज के पास गाने का शॉट दिया।
उदयपुर, राजसमंद से भी पहुंचे फैंस:सलमान के कुंभलगढ़ दुर्ग पर होने की सूचना मिलने पर उदयपुर, राजसमंद, पाली सहित आसपास के कई फैंस पहुंचे। ये सलमान की एक झलक पाने की कोशिश में लगे रहे। कुंभलगढ़ उपखंड अधिकारी अरविंद सेंगवा व थाना अधिकारी दिलीप सिंह उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...