आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 मार्च 2015

अकबरूद्दीन ओवैसी ने विवादित बयान, बोले-RSS बैचलरों का क्लब


अकबरूद्दीन ओवैसी ने विवादित बयान, बोले-RSS बैचलरों का क्लब
 
हैदराबाद/हुबली. एमआईएम के नेता और असददुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरूद्दीन ओवैसी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) को अविवाहितों का क्लब (क्लब ऑफ बैचलर्स) बताते हुए कहा कि जो लोग ज्यादा बच्चे पैदा करने की वकालत कर रहे हैं, उन्हें ऐसा कहने का कोई हक नहीं है क्योंकि वे खुद शादीशुदा नहीं हैं। सांप्रदायिक राजनीति का मुकाबला करने की बात दोहराते हुए अकबरूद्दीन ने मुसलमानों से एकजुट रहने को कहा है। तेलंगाना विधानसभा में एमआईएम के नेता अकबरूद्दीन ने उन्नाव से बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज का नाम लिए बिना कहा कि जो लोग ज्यादा बच्चे पैदा करने की बात कर रहे हैं, उन्हें पहले यह बताना चाहिए कि क्या उनके पास बच्चों के लिए शिक्षा और नौकरियां हैं।
भारत में रहने वाले मुसलमान दुनिया में सबसे सुरक्षित: आदित्यनाथ
गोरखपुर से बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि भारत में रहने वाले मुसलमान दुनिया के किसी भी हिस्से में इतने सुरक्षित नहीं हो सकते, जितने सुरक्षित भारत में हैं, क्योंकि यहां की बहुसंख्यक आबादी स्वभाव से ही उदारवादी है। पश्चिम बंगाल के हुबली में आयोजित ‘हिंदू समावेश’ कार्यक्रम के दौरान अपने भाषण में आदित्यनाथ ने मदर टेरेसा पर RSS प्रमुख मोहन भागवत के बयान का भी समर्थन किया। सांसद ने कहा, ‘गरीबों की सेवा के नाम पर यदि धर्म परिवर्तन कराया जाता है तो यह गलत है।’
'मुस्लिम लड़कों को देखते ही पत्थर मारो'
मध्य प्रदेश की साध्वी बालिका सरस्वती ने कहा है कि मुस्लिम लड़कों को देखते ही पत्थर मारना चाहिए। एक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक सरस्वती ने कहा कि देश में लव जिहाद कई रूपों में फैल रहा है और ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि भारत पर मुस्लिमों का शासन हो सके। साध्वी ने हिंदू लड़कियों से कहा कि वे मुस्लिम लड़कों से दूरे रहें और अगर फिर भी वे संपर्क साधने की कोशिश करें तो उनको पत्थर मारो। साध्वी ने कहा कि मुस्लिम लड़के हिंदू लड़कियों इस्लाम कबूल करने पर मजबूर करते हैं। साध्वी ने कहा कि हिंदू लड़कियों को फंसाने के लिए मुस्लिम लड़कों को ट्रेनिंग दी जा रही है। साध्वी ने भारत में जाति प्रथा को भी भगवान की देन बताते हुए कहा है कि इसमें कुछ भी गलत नहीं है। हालांकि साध्वी ने हिन्दुओं में अंतर्जातीय विवाह का विरोध नहीं किया। साध्वी ने कहा कि घर वापसी जैसे कार्यक्रमों के जरिए ही भारत को हिंदू राष्ट्र बनाया जा सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...