आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

13 मार्च 2015

वकील को जॉब नही मिली तो उसने क्लिनिक खोला

एक वकील को जॉब नही मिली तो उसने क्लिनिक खोला और बाहर लिखा -
'' तीन सौ रूपये मे ईलाज करवाये। ईलाज नही हुआ तो एक हजार रूपये वापिस।''
एक पुलिस वाले ने सोचा कि एक हजार रूपये कमाने का अच्छा मौका है।
वो क्लिनिक पर गया और बोला :
मुझे किसी भी चीज का स्वाद नही आता है

वकील : बॉक्स नं.२२ से दवा निकालो और ३ बूँद पिलाओ
नर्स ने पिला दी
मरीज( पुलिस वाला) : ये तो पेट्रोल है
वकील : मुबारक हो आपको टेस्ट महसूस हो गया। लाओ तीन सौ रूपये
पुलिस वाले को गुस्सा आ गया।
कुछ दिन बाद फिर वापिस गया पुराने पैसे वसूलने
मरीज( पुलिस वाला ) :साहब मेरी याददास्त कमजोर हो गई है
वकील : बॉक्स नं. २२ से दवा निकालो और ३ बूँद पिलाओ
मरीज ( पुलिस वाला ) : लेकिन वो दवा तो जुबान की टेस्ट के लिए है
वकील : ये लो तुम्हारी याददास्त भी वापस आ गई। लाओ तीन सौ रुपए।
इस बार पुलिस वाला गुस्से में गया
पुलिस वाला -मेरी नजर कम हो गई है
वकील - इसकी दवाई मेरे पास नहीं है। लो एक हजार रुपये।
पुलिस वाला -यह तो पांच सौ का नोट है।
वकील - आ गई नजर। ला तीन सौ रुपये।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...