आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 फ़रवरी 2015

सिंदूर से लिखा- हम एक-दूजे के बिना नहीं जी सकते, फिर किया SUICIDE


यमुनानगर। रेलवे रोड स्थित प्रिंस होटल में प्रेमी जोड़े ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। रूम से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जो लिक्विड सिंदूर से लिखा गया है। सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा है कि हम दोनों एक दूसरे के बिना नहीं जी सकते, हो सके तो दोनों परिवार माफ करना। लड़की की 10 मार्च को शादी तय हुई थी। वहीं मृतक व्यक्ति पहले से ही शादीशुदा था। उसके पास दो बच्चे हैं।
सुसाइड के बाद होटल के कमरे में मिले प्रेमी जोड़े के शव। (इनसेट में रूम में मिला सुसाइड नोट।)
सुसाइड के बाद होटल के कमरे में मिले प्रेमी जोड़े के शव। (इनसेट में रूम में मिला सुसाइड नोट।)
प्रेमी जोड़े द्वारा होटल के रूम में सुसाइड करने की सूचना मिलते ही मौके पर डीएसपी हेड क्वाटर विरेंद्र विज और सिटी एसएचओ राजेश कुमार पहुंचे। दोनों हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के रहने वाले हैं। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए।

सिरमौर के गांव ब्यास निवासी 22 वर्षीय रचना और गांव डोइयांवाला निवासी 38 वर्षीय मलकियत सिंह एक दूसरे को प्रेम करते थे। सोमवार को दोनों घर से भागकर यमुनानगर के प्रिंस होटल के रूम नंबर 103 में आकर रुके थे। इस दौरान रचना ने नवविवाहिता की तरह कलाई में चूड़ा और मांग में सिंदूर डाला हुआ था।
माना जा रहा है दोनों शादी कर यहां पहुंचे थे। रात 11 बजे तक दोनों ने परिवार के लोगों से बात भी की थी। परिवार के लोगों ने उन्हें घर वापस आने के लिए बोला था, लेकिन वे नहीं माने और दोनों ने रात के समय सल्फास खाकर जान दे दी। सुबह होटल कर्मचारियों ने उन्हें आवाज लगाई, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। बाद में कर्मचारियों ने खिड़की खोलकर देखा तो दोनों एक-दूसरे से लिपट बैड पर मृत पड़े।
सूचना पर पुलिस पहुंची और दरवाजा तोड़कर शवों को कब्जे में लिया। बैड से सल्फास की गोलियां मिली है। इसी से अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने सल्फास खाकर जान दी है। मृतक लड़की का पिता दिनेश कुमार हिमाचल प्रदेश सिंचाई विभाग में पटवारी है। सिटी थाना प्रभारी राजेश कुमार का कहना है कि दोनों प्रेमी थे। सुसाइड करने से पहले उन्होंने नोट लिखा है। इसमें खुद को इसका जिम्मेदार बताया है। मामले में 174 की कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...