आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 मई 2014

दादी को उठाने की कोशिश करती रही डेढ़ साल की पोती, देखें सड़क हादसे की तस्वीर



इंदौर/देवास. देवास से इंदौर आ रही एक यात्री बस सोमवार दोपहर शिप्रा के पास अनियंत्रित होकर नाले में गिर गई। दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। 77 यात्री घायल हैं। 60 को इंदौर रैफर किया गया। 17 का उपचार देवास जिला अस्पताल में किया गया।  
 
हादसे में घायल मंदा बाई को बदहवास हालत में एमवाय अस्पताल लाया गया। उनके साथ डेढ़ साल की पोती खुशी भी थी। मासूम खुशी बार-बार दादी को उठा रही थी। उस वक्त दादी के अलावा उसके पास अपना कोई न था। दादी चाहकर भी पोती को दुलार नहीं कर पा रही थी। फिर कुछ लोग मदद के लिए आए। उन्होंने खुशी को संभाला और परिजनों को सूचना दी।
 
बाइक को बचाने के चक्कर में दुर्घटना 
 
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तेज गति से चल रही बस रांग साइड से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गई और नाले में गिरकर तीन-चार पलटी खा गई।
 
बैठक छोड़ पहुंचे कलेक्टर 
 
प्रभारी सीएमएचओ डॉ. एम.बी. अग्रवाल ने बताया समयावधि पत्रों की समीक्षा बैठक के दौरान दुर्घटना की सूचना मिलने पर बैठक छोड़कर कलेक्टर तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुए। 17 घायलों को देवास लाकर उपचार किया गया, जिसमें से एक को इंदौर रैफर किया। 5 को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दी गई। 11 को भर्ती कर उपचार किया जा रहा है।
 
प्रभारी सिविल सर्जन योगेश वालिंबे एवं डॉ. एस.एस. डगांवकर ने बताया यहां भर्ती अधिकांश मरीज देवास के हैं। एक-दो मरीज अन्य जिलों के हैं। भर्ती मरीजों की पूर्णत: समस्त जांच उपचार, दवाइयां व भोजन व्यवस्था नि:शुल्क की जा रही है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...