आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 मई 2014

बलात्‍कारी' बाप को पीट-पीट कर मरवा डाला, सीना चीरकर पेसमेकर भी निकाला



नई दिल्ली. राजधानी में एक 23 साल की लड़की द्वारा अपने 56 साल के पिता को स्‍टंप से पीट पीट कर मार डालने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, लड़की ने इस वारदात को अंजाम देने के लिए अपने दो दोस्‍तों की मदद ली। और तो और, मौत कन्फर्म करने के लिए आरोपियों ने मृतक का सीना चीरकर दिल से जुड़े पेसमेकर को भी बाहर निकाल दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी लड़की और उसके दोस्‍तों को गिरफ्तार कर लिया है। 
 
आरोपी लड़की का नाम कुलविंदर कौर है। उसने पुलिस को बताया है कि उसने ऐसा कदम इसलिए उठाया क्योंकि तीन साल पहले उसकी मां के गुजर जाने के बाद से ही उसका पिता उसका यौन शोषण कर रहा था। मृतक का नाम दलजीत सिंह है, जो पेशे से टैक्‍सी ड्राइवर था। पुलिस ने लड़की की मदद करने के आरोप में 22 साल के प्रिंस संधु को शनिवार को गिरफ्तार किया। संधु एक टैटू आर्टिस्ट है। लड़की के दूसरे साथी अशोक शर्मा को सोमवार को गिरफ्तार किया गया। अशोक एक कपड़े के शोरूम में काम करता है।
पुलिस ने बताया कि 30 अप्रैल को लड़की ने घर का मेन दरवाजा खुला छोड़ दिया ताकि संधु और शर्मा बेरोकटोक अंदर दाखिल हो सकें। पुलिस के मुताबिक, लड़की का पिता जैसे ही सो गया, संधु और शर्मा ने उसकी क्रिकेट स्टंप से पीट पीटकर हत्या कर दी। इसके अलावा, खिड़की को तोड़कर उससे निकले शीशे से लड़की के पिता का सीना चीरकर पेसमेकर बाहर निकाल दिया। इसके बाद लाश को एक बेडशीट में लपेटकर कार में रखा और उत्तम नगर के जंगल वाले इलाके में जाकर उसे ठिकाने लगा दिया। पुलिस को घटना के अगले दिन जब शव मिला तो उन्‍होंने मृतक की पहचान जानने की कोशिश शुरू कर दी। पहचान होने के बाद पुलिस ने घर जाकर लड़की से पूछताछ की। 
लड़की से जब पूछा गया कि उसके पिता कहां हैं तो उसने बताया कि उसके ड्राइवर पिता कुछ पर्यटकों को लेकर 30 अप्रैल की सुबह हरिद्वार गए हैं। जब इस बारे में ट्रैवल कंपनी से पूछताछ की गई तो पता चला कि मृतक को किसी के साथ नहीं भेजा गया, जैसा की लड़की बता रही थी। इसके बाद पुलिस को शक गहराया और लड़की से कड़ाई से पूछताछ की गई। इस पूछताछ में लड़की टूट गई और उसने सारी सच्चाई कबूल कर ली।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...