आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 अप्रैल 2014

केजरीवाल और कुमार विश्‍वास ने अमेठी में उड़ाईं आदेशों की धज्जियां, FIR दर्ज




अमेठी. अमेठी में आम आदमी पार्टी (आप) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामले में सोमवार को 'आप' संयोजक अरविंद केजरीवाल और यहां से 'आप' उम्‍मीदवार कुमार विश्‍वास के खिलाफ गौरीगंज थाने में केस दर्ज किया गया। दोनों पर यह केस चुनाव आचार संहिता का उल्‍लंघन करने और आदेशों का पालन न करने के मामले में दर्ज किया गया है। इन दोनों नेताओं के अतिरिक्‍त 'आप' के 10 अन्‍य कार्यकर्ताओं पर भी मामला दर्ज किया गया। गौरतलब है कि रविवार को जहां केजरीवाल को अमेठी में 'दिल्‍ली का भगोड़ा' वाले पोस्‍टर दिखाए गए थे, वहां कुमार विश्‍वास पर रैली में भीड़ इकट्ठी करने के लिए बच्‍चों को बीयर पिलाने और 200 रुपए देने के आरोप लगे थे।
 
यह किया उल्‍लंघन 
 
केजरीवाल और कुमार विश्‍वास पर आरोप है कि उन्‍होंने सड़क किनारे एक मीटिंग का आयोजन किया था। इस मीटिंग के लिए इजाजत नहीं ली गई थी। इस मीटिंग के चलते ट्रैफिक प्रभावित हुआ था। पिछले कुछ दिनों में कुमार विश्‍वास पर य‍ह दूसरी एफआईआर है। हाल ही में कुमार विश्‍वास और उनके 100 समर्थकों पर गौरीगंज थाने में ही मामला दर्ज किया गया था। यह मामला थाने पर धरना देने के लिए दर्ज किया गया था। गौरतलब है कि कुमार विश्‍वास ने प्रियंका गांधी और राहुल गांधी पर एफआईआर दर्ज करवाने थाने पहुंचे थे। कुमार विश्‍वास ने अपनी जान का खतरा बताते हुए आरोप लगाया था कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के एक करीबी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...