आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 अप्रैल 2014

शिवराज के राज में 'निर्भया कांड'! नाबालिग से किया गैंगरेप, फिर चलती बस से फेंका



सिंगरौली (वैढन). मध्य प्रदेश के करौंटी उर्ती में चलती बस में एक नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के बाद पीड़ित युवती को चलती बस से नीचे फेंक दिया गया, जिससे लड़की बेहोश हो गई। उसे उर्ती गांव के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वारदात ने दिल्ली निर्भया कांड की यादें ताजा कर दी है। घटना रविवार शाम चार बजे के आसपास की है।
 
बस के इंतजार में खड़ी थी युवती 
वैढन अस्पताल में भर्ती कराने के दो घंटे बाद भी कोतवाली पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी। सिंगरौली एसपी डी कल्याण चक्रवर्ती ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीम रवाना कर दी गई। लड़की की जांच कराने और बयान दर्ज कराने की प्रक्रिया जारी है
बताया जा रहा है कि वैढन निवासी 16 वर्षीय नाबालिग अपने रिश्तेदार के यहां जलहथनी गांव जाने के लिए अंबेडकर चौक के पास खड़ी होकर बस का इंतजार कर रही थी। वैढन में एक बस आई तो लड़की ने हाथ से इशारा कर उसे रुकवाया और उसमें सवार हो गई।
 
बताया जा रहा है कि बस (एमपी-66 पी-0152) उस समय खाली थी। बस में ड्राइवर, कंडक्टर और क्लीनर के अलावा कोई नहीं था। जिस समय चलती बस से लड़की को नीचे फेंका गया, उस समय वहां कुछ छोटे बच्चे खेल रहे थे। उन्होंने बताया कि जब लड़की को फेंका गया तो उन्‍हें बस में कोई यात्री नहीं दिखा था।
 
हालांकि, गांव के लोगों ने बस का पीछा भी किया, लेकिन बस चालक इतनी तेज रफ्तार से भागा कि उसे पकड़ा नहीं जा सका। घटना के बाद उर्ती गांव निवासी प्रदीप गौतम, अशोक जायसवाल और उनके कुछ साथी घायल लड़की को इलाज के लिए वैढन अस्पताल ले गए।
 
पीड़ित लड़की के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में गहरी चोटें बतायी जा रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...