आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 अप्रैल 2014

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा उपाध्‍यक्ष का डकैतों ने घर में घुस कर किया गैंगरेप!


dबीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा उपाध्‍यक्ष का डकैतों ने घर में घुस कर किया गैंगरेप!

रांची। झारखंड प्रदेश भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की उपाध्यक्ष सोनी तबस्सुम ने गैंगरेप और लूटपाट का आरोप लगाया है। घटना रविवार रात एक बजे बाद की बताई जाती है। एफआईआर के मुताबिक अपराधियों ने करीब दो घंटे तक घर में उत्पात मचाया और लाखों के जेवरात के साथ हजारों रुपए नगद लूटकर ले गए। तबस्सुम ने एफआईआर में कहा है कि डकैतों ने उनके साथ गैंगरेप किया और उनकी 13 वर्षीया बेटी के साथ छेड़खानी भी की। झारखंड की राजधानी रांची में घटना होने के बावजूद पुलिस कई घंटे बाद, सोमवार की सुबह पहुंची। डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन कर रही है।
राजधानी के ग्रामीण इलाके में चान्हो थाना क्षेत्र स्थित तबस्‍सुम के आवास पर डकैतों ने रात करीब एक बजे हमला बोला। तबस्सुम के मुताबिक10-12 की संख्या में अपराधी दरवाजा खुलवाकर घर के अंदर घुस आए। उनके हाथों में रायफल और कई हथियार थे। उन्होंने आते ही घर में रखे सामान तितर-बितर करना शुरू कर दिया। घर वालों को मारने-पीटने लगे। इसी बीच रिवॉल्वर की नोक पर उनके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया और उनकी नाबालिग पुत्री के साथ छेड़खानी भी की। वे खुद को आपराधिक गुट जेएलटी के सदस्य बता रहे थे। पीड़िता ने कुछ आरोपियों की पहचान भी की है और उनका नाम एफआईआर में दिया है।
चान्हो थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, सोनी तबस्सुम के घर से अपराधियों ने बक्से में रखे 30 हजार रुपए, लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात, पूर्वजों के समय के चांदी के सिक्के आदि लूट लिए। उसके बाद जाते-जाते उन्होंने घर के पास खड़ी स्कॉर्पियो पर केरोसिन छिड़ककर उसमें आग भी दी।
तबस्सुम ने घटना के समय चान्हो थाने को कई बार फोन लगाने की कोशिश की पर बार-बार मोबाइल स्विच्ड ऑफ बता रहा था। अपराधियों ने करीब पौने तीन बजे तक घर को अपने कब्जे में रखा। इस बीच एक-एक सामान उलट-पुलट कर रख दिया। कई कागजात नष्ट कर दिए और परिजनों की पिटाई भी की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...