आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 अप्रैल 2014

मोदी की पत्नी पर बोले रामदेव- जब शादी नहीं की तो दूसरे की बीवी क्यों रखूंगा?





लखनऊ. योग गुरु बाबा रामदेव ने शुक्रवार को भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी की पत्‍नी पर वि‍वादास्‍पद टि‍प्‍पणी की है। राजधानी में एक कार्यक्रम के दौरान जब उनसे पूछा गया कि‍ 'द वीक' में छपी वह रि‍पोर्ट सही है कि‍ मोदी की पत्‍नी उनके आश्रम में हैं, तो उनका जवाब अटपटा था। उन्‍होंने कहा, 'मैंने खुद शादी नहीं की है, तो दूसरे की बीवी आश्रम क्यों रखूंगा?' वह यहीं नहीं रुके, उन्‍होंने राहुल गांधी के कुंवारेपन पर भी चुटकी ली। 
 
अंग्रेजी पत्रिका ने किया था दावा
 
अंग्रेजी पत्रिका 'द वीक' की एक रि‍पोर्ट के मुताबि‍क, नरेंद्र मोदी ने अपनी पत्नी जसोदा बेन को बाबा रामदेव के आश्रम में भिजवा दिया है। उन्हें रामदेव के ऋषिकेश स्थित आश्रम में कड़ी सुरक्षा के बीच तीर्थ के बहाने भेजा गया है। मोदी ने यह कार्य वडोदरा सीट से नामांकन दाखिल करने के बाद करवाया है। पत्रिका ने विश्व हिंदू परिषद और द्वारिका पीठ के शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती के सूत्रों के हवाले से यह दावा किया था।
 
राहुल पर ली चुटकी, कहा- दलित बस्ती में हनीमून मनाने जाते हैं
 
बाबा ने कहा, 'राहुल दलित बस्ती में पि‍कनि‍क और हनीमून मनाने जाते हैं। वह देसी लड़की से शादी नहीं करना चाहते हैं। उनकी मां विदेशी लड़की से करने नहीं दे रही, क्योंकि विदेशी से शादी कर ली तो प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे।' बाबा ने दावा करते हुए कहा कि 16 मई के बाद मैया और भैया इटली लौट जाएंगे।
 
बाबा ने दावा किया है कि राहुल गांधी अमेठी से हारेंगे। आम आदमी पार्टी के कुमार विश्वास के मेहनत की तारीफ की है। उन्‍होंने कहा है कि‍ उनकी मेहनत का फल विश्वास को नहीं बल्‍कि‍ भाजपा प्रत्‍याशी स्मृति ईरानी को मिलेगा। वे खुद 30 अप्रैल को अमेठी जा रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...