आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 अप्रैल 2014

अपराधी की प्रेमिका से था 'संबंध', अपहरण के बाद मुंह में गोली मारकर फाड़ दी खोपड़ी




रांची/गुमला। झारखंड के घोर नक्सल प्रभावित गुमला जिले के चैनपुर टेंगरिया गांव से हफ्ते भर पहले अपहृत युवक रोहित प्रसाद का शव शुक्रवार को गुमला थाना क्षेत्र स्थित तर्री जंगल के लगभग बीचो बीच एक नाले के पास से बरामद कर लिया गया। युवक को मुंह में घुसाकर गोली मारी गई है, जिससे उसकी खोपड़ी फटी हुई है। शव को जंगली जानवरों ने भी नोचा है। इस क्रूर हत्या के पीछे प्रेम-प्रसंग का मामला बताया जा रहा है और इसमें आपराधिक संगठन शांति सेना से जुड़े युवक विजय एक्का का हाथ है।
शुक्रवार की सुबह जंगल में लकड़ी चुनने गए स्थानीय ने जंगल में शव को देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। शव से करीब आधा किलोमीटर दूर जंगल घुसने के रास्ते पर एक गड्ढे में रोहित की बाइक भी मिली है, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। रोहित का शव मिलने के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश है। आरोपियों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की गई है।
रोहित 18 अप्रैल को बाइक लेकर घर से निकला था। उसके बाद से वह लापता था। परिजनों ने उसके मोबाइल पर फोन से संपर्क करने की कोशिश की, पर वह स्विच्ड ऑफ मिला। 20 अप्रैल को रमेश महतो ने पालकोट थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करा दिया। पुलिस अभी मामले की जांच कर ही रही थी कि बुधवार को ग्रामीणों ने पालकोट चौक के समीप नौ घंटे सड़क जाम कर दिया। इतने दिन से रोहित के गायब रहने पर सभी ने मान लिया था कि उसकी हत्या हो चुकी है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने गुमशुदगी को अपहरण के केस में बदल दिया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...