आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 अप्रैल 2014

अभिनेता इंदर कुमार गिरफ्तार, मॉडल ने लगाया दुष्कर्म करने आरोप



अभिनेता इंदर कुमार गिरफ्तार, मॉडल ने लगाया दुष्कर्म करने आरोप
मुंबई. 23 वर्षीय मॉडल से रेप और उत्पीड़न करने के आरोप में बॉलीवुड एक्टर इंदर कुमार सराफ को शुक्रवार को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार इंदर ने पीड़िता को बॉलीवुड में लीड रोल दिलाने का वादा किया था और उसे अंधेरी स्थित अपने घर बुलाया था। पीड़िता ने बताया कि इंदर ने उसके ऊपर बीयर की बोतल से हमला किया और फिर उसके साथ दुष्कृत्य किया। 
 
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त मिलिंद ब्रहम्बे के अनुसार पीड़िता ने आरोप लगाया है कि इंदर कुमार ने पिछले तीन दिनों में दो बार उसका यौन उत्पीड़न किया है। पीड़िता ने बताया कि उसे गुरुवार रात से बंधक बना कर रखा गया था। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक हरिश्चंद्र पारमले ने बताया कि उसके शरीर पर झुलसने के निशान हैं जिससे संकेत मिलता है कि अभिनेता ने उसे सिगरेट से दागा था। इंदर को शनिवार को अदालत के सामने पेश किया जाएगा। 
 
पुलिस ने बताया कि इंदर की उनकी पत्नी पल्लवी से गुरुवार को अंधेरी स्थित सेवन बंगला के शांतिनिकेतन इमारत स्थित अपने आवास में तीखी बहस हुई थी। इस झगड़े के बाद पल्लवी वर्सोवा थाने पहुंची और उसने इंदर पर अनैतिक सम्बन्ध होने का आरोप लगाया था। इसके कुछ ही देर में इंदर ने पुलिस थाने पहुंच कर मामले को निपटाया और दोनों वापस घर आये। इंदर और उनकी पत्नी पल्लवी एक ही इमारत में अलग अलग फ्लैट में रहते हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अपने तनावपूर्ण संबंध को लेकर वे दोनों तलाक लेना चाहते थे।
 
वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक हरिश्चंद पर्माले ने बताया कि इंदर ने पत्नी से विवाद के बारे में स्पष्टीकरण देने के लिए पीड़िता को अपने घर बुलाया था। जहां बात हाथ से निकल गई और इंदर ने पीड़िता पर बीयर की बोतल से हमला कर दिया। इस घटना के बाद इंदर के खिलाफ धारा 376, 324 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इंदर कुमार वांटेड, मां तुझे सलाम, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, बागी और मासूम आदि कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...