आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 अप्रैल 2014

जशोदाबेन नंगे पांव रख रही हैं विशेष व्रत, चार धाम की यात्रा पर निकलीं


वडोदरा/नई दिल्ली. नरेंद्र मोदी ने पहली बार खुद को शादीशुदा माना है। विरोधी उन पर तंज कस रहे हैं। लेकिन पत्नी जशोदाबेन इन सबसे दूर मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए नंगे पांव रह कर विशेष व्रत कर रही हैं। जशोदाबेन के छोटे भाई कमलेश ने बताया कि उनकी बहन अभी चारधाम यात्रा पर गई हैं। उन्होंने मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए भगवान से मन्नत मांगी है।
इसके लिए वे चावल भी नहीं खा रहीं और नंगे पांव ही चलती हैं। जशोदाबेन और मोदी की 1968 में शादी हुई थी। तीन साल दोनों साथ रहे। उसके बाद जशोदाबेन मायके चलीं आईं। प्राइमरी स्कूल में पढ़ाया। अब रिटायर हो चुकी हैं। जशोदाबेन की जब शादी हुई तब उनकी उम्र 17 साल और नरेंद्र मोदी की 19 साल थी।
शादी के बाद मोदी ने घर छोड़ दिया था। जशोदाबेन के बड़े भाई अशोक मोदी ने बताया कि उनकी बहन के लिए नरेंद्र मोदी भगवान तुल्य हैं। वह रोज उनके लिए बहुचर माता का 101 पाठ करती हैं। जब अशोक से पूछा गया कि यदि जशोदाबेन नरेंद्र मोदी के पास जाएं तो कैसा लगेगा? इस पर वे तपाक से बोले- 'बहन ससुराल जाए इससे अधिक खुशी की क्या बात हो सकती है।'
मोदी के कबूलनामे पर राजनीतिक हमले
-दिग्विजय ने कहा: क्या देश की महिलाएं मोदी पर भरोसा कर सकती हैं?
-भाजपा आई बचाव में, मीनाक्षी ने कहा: कभी इनकार भी तो नहीं किया
-मोदी के बड़े भाई सोमभाई ने कहा: शादी सिर्फ सामाजिक औपचारिकता थी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...