आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 अप्रैल 2014

शकुनि के बाद नीतीश के दूसरे नेता ने भी बोला हमला, नरेंद्र मोदी को बताया आदमखोर


VIDEO: शकुनि के बाद नीतीश के दूसरे नेता ने भी बोला हमला, नरेंद्र मोदी को बताया आदमखोर

भागलपुर. जेडीयू नेता शकुनि चौधरी के बाद बिहार के भागलपुर में ही पार्टी के अन्‍य नेता अबु कैसर ने बीजेपी के पीएम उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है )। जेडीयू प्रत्‍याशी अबु कैसर ने भागलपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मोदी को आदमखोर कह दिया। अबु पीरपैंती के शेरमारी बाजार स्थित प्रगति मैदान में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंच से चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। अबु के बयान पर नीतीश कुमार ने तिरछे आंखों व हाथ तरेर का अचरज भी व्यक्त किया, लेकिन तब तक अबु अपना भाषण पूरा कर चुके थे। उन्होंने कहा, 'एक धर्मनिरपेक्ष इंसान (नीतीश कुमार) ने आदमखोर मोदी को रोकने के लिए अपनी सरकार को दांव पर लगा दिया। देखा कि आदमखोर नरेंद्र मोदी आ रहा है और ये हिंदू-मुस्लिम जमात को लड़ाएगा, तो नीतीश कुमार से रहा नहीं गया और भाजपा का साथ छोड़ दिया।' अबु कैसर के इस बयान से भाजपा नेताओं में नाराजगी है और उन्‍होंने चुनाव आयोग से इसकी शिकायत करने की बात कही है। 
 
इससे पहले जेडीयू नेता शकुनी चौधरी ने पार्टी के नेता नीतीश कुमार की मौजूदगी में मोदी को निशाना बनाया था। बिहार के भागलपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते उन्होंने मोदी को जमीन में गाड़ देने की धमकी दी थी। शकुनी ने रविवार को चुनावी रैली में मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था, 'मैं बिहार की जनता से कहना चाहता हूं, भागलपुर की जनता से कहना चाहता हूं। अगर आप की ताकत मोदी के खिलाफ एकजुट हो जाए तो मोदी को भागलपुर की धरती में ही गाड़ देंगे, कहीं बाहर नहीं निकलने देंगे।'

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...