आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 अप्रैल 2014

केजरीवाल के सिपाही ने छोड़ा रायबरेली का मैदान, अब सोनिया से लड़ेंगी अर्चना


:
नई दिल्ली. रायबरेली लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार बनाए गए जस्टिस फखरुद्दीन ने मैदान छोड़ दिया है। AAP ने सोनिया गांधी को चुनौती देने के लिए हाई कोर्ट के पूर्व जज फखरुद्दीन को मैदान में उतारा था। फखरुद्दीन मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट में जज रहे हैं। फखरुद्दीन के टिकट लौटाने के बाद अब पार्टी ने अर्चना श्रीवास्तव को उम्मीदवार बनाया है। अर्चना इस क्षेत्र में पहले ही आम आदमी पार्टी के लिए काम करती रही हैं।  
भाजपा में गए इटावा के कांग्रेस उम्‍मीदवार 
कांग्रेस को भी इटावा से झटका लगा है। इटावा की कांग्रेस प्रत्याशी हंशमुखी शंखवार भाजपा में शामिल हो गईं। इससे पहले गौतमबुद्ध नगर के कांग्रेस उम्‍मीदवार ने भी भाजपा ज्‍वॉइन कर ली थी। 
मोदी के खिलाफ अजय राय के नाम का एलान
कांग्रेस पार्टी ने स्थानीय नेता अजय राय को बनारस में नरेंद्र मोदी के खिलाफ मैदान में उतारने का मंगलवार को एलान कर दिया गया। गौरतलब है कि काफी समय से कांग्रेस वाराणसी सीट से अपने कैंडिडेट का एलान नहीं कर पाई थी। इस सीट पर दिग्विजय सिंह और रीता बहुगुणा जोशी के नाम की चर्चा थी, लेकिन अंतिम सहमति अजय राय के नाम पर बनी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...